आबिद रजा के समर्थन में धर्मेन्द्र यादव ने मथ दिया बदायूं विधान सभा क्षेत्र

जनता का अभिवादन स्वीकार करते धर्मेन्द्र यादव।

बदायूं लोकसभा क्षेत्र से सांसद व समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक धर्मेन्द्र यादव ने गुरुवार को विधायक, पूर्व दर्जा राज्यमंत्री व सपा प्रत्याशी आबिद रजा के समर्थन में बदायूं विधान सभा क्षेत्र मथ दिया। उन्होंने ग्राम किसरूआ, मूसाझाग, सहपुरा, सहोरा, मोहम्मद नगर सुल्हरा, गिरधरपुर, घौंसपुर, रसूलपुर, पुठी सराय, अर्सिस, बादल, गरूईया, बघौल व कस्बा वजीरगंज सहित अन्य तमाम स्थानों पर जनसभाओं को संबोधित किया।

धर्मेन्द्र यादव ने ग्राम किसरूआ में विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव से पूर्व नरेन्द्र मोदी ने जनता से जो वादे किये थे, सरकार बनने के पश्चात् उनमें से कोई भी वादा अभी तक पूरा नहीं किया है। अच्छे दिनों के नाम पर देश की जनता के हाथ झाडू में तक थमा दी गयी। कभी नोटबन्दी, कभी कैशलेस, कभी डिजिटल इण्डिया जैसे लच्छेदार शब्दों से देश की जनता को लाइन में लगा दिया है।

उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश के किसान, छात्र, नौजवान और व्यापारी सहित समाज का हर वर्ग मोदी की हिटलरशाही से त्रस्त हो चुका है तथा उत्तर प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनावों में प्रधानमंत्री मोदी की हिटलरशाही का मुंहतोड़ जबाब देने का मन बना चुका देगा। उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने घोषणा पत्र में होमगार्डों एवं पीआरडी जवानों के मानदेय में वृद्धि, क्षेत्रीय ग्राम स्तरीय कर्मचारियो की प्रोन्नति, देश की सुरक्षा में तैनात सैनिकों के मूल निवास पर उनके परिवार को विशेष प्रबंधन, युवा अधिवक्ताओं को मासिक आर्थिक सहायता, उनके आवास हेतु ग्रुप हाउसिंग योजना आदि जैसी समाज के हर वर्ग के लिए लोक कल्याणारी योजनाओं को शामिल कर यह सिद्ध कर दिया है कि उत्तर प्रदेश का विकास अखिलेश यादव के नेतृत्व में ही सम्भव है, इस मौके पर आबिद रजा, अवधेश यादव, ओमवीर सिंह यादव, मोहतशाम सिद्दीकी, स्वाले चौधरी, कालीचरन प्रधान, रवि यादव, नरेश यादव, जहांगीर, अकील इस्माइल, कृष्णपाल सिंह, ब्रह्मपाल सिंह, मुन्ने प्रधान, मुख्त्यार प्रधान, राजवीर सिंह, सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

जनसभा को संबोधित करते सांसद धर्मेन्द्र यादव।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

सावधान रहें, मायावती राखी और हाथी ले जाकर मोदी के यहाँ बाँध देंगी: धर्मेन्द्र

किसानों को फंड, युवाओं को फोन और घी-दूध तक देगी सपा सरकार: धर्मेन्द्र

आम आदमी को तीन लाख और अमीरों की कंपनी को 50 लाख की छूट: धर्मेन्द्र

14वीं लोकसभा के सबसे छोटे सांसद धर्मेन्द्र यादव बन चुके हैं गंभीर और प्रखर वक्ता

यूपी के विकास और अखिलेश यादव को सीएम बनाने के लिए सपा को चुनें: धर्मेन्द्र

अखिलेश ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना, पूर्व बसपा प्रत्याशी सपा में शामिल

चुनाव परिणाम सिद्ध कर देंगे कि अखिलेश यादव के कार्यों से खुश है जनता: धर्मेन्द्र

उत्तर प्रदेश के विकास के लिए अखिलेश यादव को पुनः मुख्यमंत्री बनायें: धर्मेन्द्र

महिलाओं को प्रेशर कुकर मिलेगा और रोडवेज में लगेगा आधा किराया: धर्मेन्द्र

Leave a Reply

Your email address will not be published.