अखिलेश ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना, पूर्व बसपा प्रत्याशी सपा में शामिल

बबराला में मंचासीन अखिलेश यादव से बात करते राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव, बराबर में बैठे सांसद धर्मेन्द्र यादव और सपा में आये बाबर मियां।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ताबड़तोड़ जनसभायें करने लगे हैं। संभल जिले में स्थित गुन्नौर विधान सभा क्षेत्र के कस्बा बबराला में भी उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित किया, इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार और बजट पर निशाना साधते हुए सपा के घोषणा पत्र की चर्चा की।

अलीगढ़ में सपा के पक्ष में जनसभा करने के बाद बबराला पहुंचे अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बजट पेश हो गया, लेकिन अच्छे दिन नहीं आये। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद कई लोगों की मौत लाइन में लगने के कारण हुई। केंद्र सरकार की नोटबंदी वाली स्कीम गरीबों को परेशान करने के लिए थी, लेकिन उन्होंने नोटबंदी के कारण मरने वालों को 2 लाख का मुआवजा दिया। उन्होंने अपनी जनहित में चल रही योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि सपा के घोषणा पत्र में किये गए वादों को अक्षरशः पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि सपा दोबारा सत्ता में आई, तो नेताजी को ख़ुशी होगी।

उन्होंने गुन्नौर क्षेत्र की जनता से कहा कि हमने लगातार विकास किया है। आगे भी करेंगे, लेकिन सरकार तब बनेगी, जब ज्यादा विधायक जीतेंगे। उन्‍होंने कहा कि विधायकों की सजा मुझे क्यों दी जाए। अगर, विधायक व सपा प्रत्याशी रामखिलाड़ी से कोर्इ गलती हो गई हो, तो माफ कर दीजिएगा।

अखिलेश यादव बबराला में थे, लेकिन बदायूं के सहसवान क्षेत्र से विधायक, राज्यमंत्री व सपा प्रत्याशी ओमकार सिंह यादव को भी मजबूत कर गये। अपने अनुज सांसद धर्मेन्द्र यादव की पहल पर सहसवान के प्रभावशाली परिवार के बाबर मियां को समाजवादी पार्टी में ले लिया, जिससे ओमकार सिंह यादव की राजनैतिक मजबूती कई गुना बढ़ गई है।

सहसवान विधान सभा क्षेत्र से वर्ष- 2012 में बसपा प्रत्याशी रहे बाबर मियां अपने सैकडों समर्थकों के साथ अखिलेश यादव के समक्ष समाजवादी पार्टी में चले गये। पार्टी में आये सभी लोगों का अखिलेश यादव ने गर्मजोशी से स्वागत किया। स्वागत करते हुए सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि बाबर मिंया के समाजवादी पार्टी में शामिल होने से सहसवान विधान सभा क्षेत्र सहित पूरे बदायूं जनपद में समाजवादी पार्टी और अधिक मजबूत होगी, इस मौके पर राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव, नईमुल हसन उर्फ लड्डन भाई, नवाब सिंह यादव, राहुल यादव, महरूफ अहमद, शोएब नकवी, खलीक अहमद, जैनू शेख, नेम सिंह यादव सहित तमाम गणमान्य लोग मौजूद रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

सहसवान क्षेत्र के आक्रोशित भाजपा समर्थकों ने दिया सपा को समर्थन

Leave a Reply