उत्तर प्रदेश के विकास के लिए अखिलेश यादव को पुनः मुख्यमंत्री बनायें: धर्मेन्द्र

स्टार प्रचारक सांसद धर्मेन्द्र यादव और सपा प्रत्याशी अनुराग यादव का स्वागत करते कार्यकर्ता।

समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि अखिलेश यादव ने अभूतपूर्व विकास कार्य किये हैं, प्रदेश विकास की राह पर दौड़ने लगा है, इस गति को बनाये रखने के लिए अखिलेश यादव को पुनः मुख्यमंत्री बनायें और समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को विजयी बनायें।

उक्त विचार सांसद धर्मेन्द्र यादव ने लखनऊ जिले के विधान सभा क्षेत्र सरोजनी नगर में सपा प्रत्याशी अनुराग यादव के पक्ष में जनसंपर्क के दौरान व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने हर क्षेत्र में समाज के हर वर्ग को लाभान्वित किया है, पिछले घोषणा पत्र को अक्षरशः लागू कर दिया और इस बार जो घोषणा पत्र जारी किया है, उसका हर वादा सरकार आने पर पूरा किया जायेगा।

उन्होंने भाजपा सरकार पर भी आक्रमण किया और कहा कि नोटबंदी से गरीब तबका परेशान हुआ, अमीरों को कोई समस्या नहीं हुई। उन्होंने कहा कि बजट में भी गरीबों को आगे बढ़ाने की कोई योजना नहीं है। आम आदमी को कर में तीन लाख तक की छूट दी गई है, जबकि अमीरों की कंपनी पचास तक कर मुक्त रहेंगी। उन्होंने सपा प्रत्याशी और अपने भाई अनुराग यादव को विजयी बनाने का आह्वान किया, इससे पहले उनका जगह-जगह जोरदार स्वागत किया गया।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

आम आदमी को तीन लाख और अमीरों की कंपनी को 50 लाख की छूट: धर्मेन्द्र

14वीं लोकसभा के सबसे छोटे सांसद धर्मेन्द्र यादव बन चुके हैं गंभीर और प्रखर वक्ता

यूपी के विकास और अखिलेश यादव को सीएम बनाने के लिए सपा को चुनें: धर्मेन्द्र

अखिलेश ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना, पूर्व बसपा प्रत्याशी सपा में शामिल

चुनाव परिणाम सिद्ध कर देंगे कि अखिलेश यादव के कार्यों से खुश है जनता: धर्मेन्द्र

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply