चुनाव परिणाम सिद्ध कर देंगे कि अखिलेश यादव के कार्यों से खुश है जनता: धर्मेन्द्र

क्षेत्र में भ्रमण करते सांसद धर्मेन्द्र यादव।

बदायूं लोकसभा क्षेत्र के सांसद व समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक धर्मेन्द्र यादव ने गुरुवार को राज्यमंत्री, विधायक तथा समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ओमकार सिंह यादव का टैंपो हाई किया। उन्होंने क्षेत्र के गाँव सिलहरी, दहगवां, जरीफनगर, रसूलपुर कलां, बस्तोई सीकरी, नगरिया, समसपुर, भोजीपुरा, थानपुर, वजीरपुर, कोठा, नाधा, बुधौती, मिर्जापुर, दुधवां, शादीपुर तथा कस्बा सहसवान में तूफानी जनसम्पर्क किया।

कस्बा दहगवां में उपस्थित विशाल जनसमूह को सम्बोधित करते हुए सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि बदायूं की जनता विशेषकर सहसवान विधान सभा क्षेत्र के लोगों ने समाजवादी पार्टी व माननीय मुलायम सिंह यादव का संघर्ष में सदैव साथ दिया है, उसी का परिणाम है कि प्रदेश में जब-जब समाजवादी पार्टी की सरकार पदारूढ़ हुई है, तब पार्टी के शीर्ष नेताओं ने उत्तर प्रदेश के खजाने का मुंह सहसवान की ओर खोल दिया है।

उन्होंने कहा कि नाधा में डिग्री कॉलेज, इंटर कॉलेज, सड़कें, सम्पर्क मार्ग, सीसी रोड, पूरे जनपद का विद्युतीकरण जैसे विकास कार्य मात्र एक उदाहरण हैं। पिछले पांच वर्षों में प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय अखिलेश यादव के नेतृत्व में सहसवान विधान सभा क्षेत्र के साथ पूरे प्रदेश में जनकल्याणकारी योजनाओं के चलते चुनाव में कोई भी पार्टी सपा के समक्ष टिक नहीं पा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता चुनाव के परिणामों से यह सिद्ध कर देगी और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव पुनः प्रदेश के मुख्यमंत्री की गद्दी पर आसीन होंगे।

राज्यमंत्री व सहसवान से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ओमकार सिंह यादव ने कहा कि मैंने तथा मेरे परिवार ने सदैव ही सहसवान विधान सभा क्षेत्र की जनता की सेवा करने का कार्य किया है, उसी का परिणाम है कि जब-जब मुझे व मेरे परिवार को आवश्यकता पड़ी, तब-तब सम्पूर्ण क्षेत्रीय जनता ने कन्धे से कन्धा मिलाकर मेरा व समाजवादी पार्टी का साथ दिया है, इस मौके पर नवाव सिंह यादव, दुर्गेश यादव, जितेन्द्र प्रधान, सुनील यादव विल्ला, शोएव नकवी, अवधेश यादव, मुजाहिर अली प्रधान, राहुल यादव, सतीश यादव, चरन सिंह यादव, सलीम अहमद, ऋषिपाल सिंह, नेम सिंह यादव, बिजेंद्र सिंह यादव, विकास यादव, राजेन्द्र उपाध्याय, मेघना खड़गवंशी, राकेश पासी सहित तमाम लोग साथ रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

यूपी के विकास और अखिलेश यादव को सीएम बनाने के लिए सपा को चुनें: धर्मेन्द्र

अखिलेश ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना, पूर्व बसपा प्रत्याशी सपा में शामिल

सपा के स्टार प्रचारक धर्मेन्द्र यादव ने किया आबिद रजा के कार्यालय का उद्घाटन

Leave a Reply