सावधान रहें, मायावती राखी और हाथी ले जाकर मोदी के यहाँ बाँध देंगी: धर्मेन्द्र

ककराला में जनसभा को संबोधित करते सपा के स्टार प्रचारक सांसद धर्मेन्द्र यादव।

समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक व सांसद धर्मेन्द्र यादव भी फुल फॉर्म में आ गये हैं। उन्होंने मंगलवार को बसपा और भाजपा पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि हाथी वाले लोगों से सावधान रहना है। मायावती कभी भी हाथी ले जाकर मोदी के यहाँ बाँध देंगी और संग में राखी भी ले जायेंगी, वो भी बांध देंगी।

धर्मेन्द्र यादव ने आज आंवला लोकसभा क्षेत्र के विधान सभा क्षेत्रों में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभाओं को संबोधित किया। बरेली जिले के आंवला विधान सभा क्षेत्र में धूम मचाने के बाद धर्मेन्द्र यादव ने बदायूं जिले के शेखूपुर विधान सभा क्षेत्र में स्थित कस्बा ककराला में विशाल जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि हाथी वाले लोगों से सावधान रहना है। मायावती कभी भी हाथी ले जाकर मोदी के यहाँ बाँध देंगी और संग में राखी भी ले जायेंगी, वो भी बांध देगीं। उन्होंने कहा कि चर्चा तो यहाँ होने लगी है कि मायावती को दिल्ली की सरकार में शामिल करेंगे और यहाँ भाजपा का मुख्यमंत्री बनायेंगे। उन्होंने सवाल किया कि जो लोग खुद जूते उतार कर जाते हैं, वे आपकी बात क्या कह पायेंगे?

उन्होंने अच्छे दिन और काला धन को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला, साथ ही मोदी से सवाल किये। उन्होंने नोटबंदी की भी चर्चा की और कहा कि गरीब लोगों को लाइन में लगा दिया, लेकिन अमीर कहीं लाइन में नहीं दिखे। उन्होंने कहा कि रोजगार भी नहीं दे पाए, कुछ भी नहीं कर पाए, इसलिए कभी योगा करने लगते हैं, कभी लव जेहाद की बात करने लगते हैं और अब राम मंदिर की बात करने लगे। उन्होंने सोशल साइट्स पर वायरल हुए श्रीराम-सीता के चुटकुले को सुनाते हुए कहा कि इनसे सावधान रहें।

सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की नीतियों के चलते समाज के हर वर्ग ने तरक्की की है, जिससे भाजपा तथा बसपा को अपना अस्तित्व समाप्त होता प्रतीत हो रहा है, इसीलिए बौखलाहट में दोनों पार्टियों के नेता अनर्गल बयान दे कर रहे हैं। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाज के हर वर्ग के साथ अल्पसंख्यको को अपने घोषणा पत्र में विशेष वरीयता दी है, जिसके अनुसार अल्पसंख्यक वर्ग के युवाओं को नये व्यवसायों का सृजन किया जायेगा तथा नौकरियों व रोजगार के लिए विशेष कैरियर काउन्सलिंग करायी जायेगी, साथ ही युवाओं के लिए कौशल प्रशिक्षण केन्द्र खोले जायेंगे।

पूर्व विधायक हाजी मुस्लिम खां ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में मुस्लिमों की ऐतिहासिक तरक्की हुई है। प्रदेश की अखिलेश सरकार ने अल्पसंख्यकों के लिए तमाम जनकल्याणकारी योजनायें चलाकर यह सिद्ध कर दिया है कि मुसलमानों का भविष्य समाजवादी पार्टी में ही सुरक्षित है। उन्होंने आगे कहा कि तमाम विपक्षी पार्टियां मुसलमानों को वोट के रूप में इस्तेमाल करती हैं, परन्तु समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेताओं ने ही हमारा भविष्य उज्जवल करने के बारे में सोचा है।

इस मौके पर विधायक तथा समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आशीष यादव, हाजी रईस अहमद, तनवीर हसन खां, मौजम खां, हाजी असगर अली, फहीम उद्दीन, अजमल खां, हाजी अलाउददीन, हाजी आस मुहम्मद खां, राजू यादव, फैजान आजाद, आले अली प्रधान, मरगुव प्रधान, खालिद प्रधान, राकेश गुप्ता, अशोक यादव, कौशल वर्मा, स्वाले चौधरी सहित हजारों सपा कार्यकर्ता मौजूद रहेे। संचालन सोहेल सिद्दीकी ने किया।

धर्मेन्द्र यादव ने दातागंज ने दातागंज विधान सभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी व कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी प्रेमपाल सिंह यादव के समर्थन में समरेर, अभिगावं तथा उसावां में जनसभाओे को सम्बोधित किया। विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सपा व कांग्रेस के गठबन्धन होने से प्रदेश में 300 से अधिक सीटों पर जीतकर हम सरकार बनाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के घोषणा पत्र में किसानों, नौजवानों, कमजोरों, अल्पसंख्यकों, व्यापारियों, महिलाओं के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाओं को स्थान दिया गया है, जिससे अगले पांच वर्षों में अखिलेश यादव ने नेतृत्व में उत्तर प्रदेश पूरे देश में मॉडल के रूप में स्थापित होगा। इस मौके पर सपा-कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी प्रेमपाल सिंह यादव, अवनीश यादव, मंगद सिंह, देवेन्द्र यादव, सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

किसानों को फंड, युवाओं को फोन और घी-दूध तक देगी सपा सरकार: धर्मेन्द्र

आम आदमी को तीन लाख और अमीरों की कंपनी को 50 लाख की छूट: धर्मेन्द्र

14वीं लोकसभा के सबसे छोटे सांसद धर्मेन्द्र यादव बन चुके हैं गंभीर और प्रखर वक्ता

यूपी के विकास और अखिलेश यादव को सीएम बनाने के लिए सपा को चुनें: धर्मेन्द्र

अखिलेश ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना, पूर्व बसपा प्रत्याशी सपा में शामिल

चुनाव परिणाम सिद्ध कर देंगे कि अखिलेश यादव के कार्यों से खुश है जनता: धर्मेन्द्र

उत्तर प्रदेश के विकास के लिए अखिलेश यादव को पुनः मुख्यमंत्री बनायें: धर्मेन्द्र

धर्मेन्द्र यादव का भाषण सुनने के लिए वीडियो पर क्लिक करें


Leave a Reply