यूपी के विकास और अखिलेश यादव को सीएम बनाने के लिए सपा को चुनें: धर्मेन्द्र

भ्रमण के दौरान एक बुजर्ग को फूलमाला पहना कर मस्ती करते सांसद धर्मेन्द्र यादव।

बदायूं लोकसभा क्षेत्र के सांसद और समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक धर्मेन्द्र यादव ने मंगलवार को बिसौली विधान सभा क्षेत्र मथ दिया। सपा प्रत्याशी और विधायक आशुतोष मौर्य “राजू” के साथ उन्होंने दो दर्जन से अधिक गांवों का तूफानी दौरा कर सभाओं को संबोधित किया, इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के विकास और अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए समाजवादी पार्टी को चुनें।

धर्मेन्द्र यादव सर्व प्रथम क्षेत्र के गाँव कूंआडांडा पहुंचे, जहाँ उन्होंने कहा कि विकास के लिए और अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए समाजवादी पार्टी को वोट देना है। उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार ने पूरे प्रदेश में विकास की गंगा बहाई है, जिससे जनता इस बार भी उनको ही सीएम देखना चाहती है। उन्होंने कहा कि वर्ष- 2012 में विधायक आशुतोष मौर्य के पक्ष में हवा थी, लेकिन वर्ष- 2014 के लोकसभा चुनाव में तो विपरीत हवा थी, तो भी आपने एक लाख वोट देकर मुझे जिताया, अब तो हवा फिर से समाजवादी पार्टी के पक्ष में है, इसलिए आशुतोष को मुझसे भी अधिक वोटों से जिताना। विधायक व सपा प्रत्याशी आशुतोष मौर्य “राजू” ने कहा कि विकास में लगातार लगे रहने के कारण यदि किसी को न मिल पाने की शिकायत है, तो इसके लिए क्षमा चाहता हूँ और विश्वास दिलाता हूँ कि क्षेत्र के विकास में कोई कसर बाकी नहीं छोडूंगा।

सांसद ने सपा प्रत्याशी के साथ ग्राम गहोरा, मोहकमपुर, दबथरा, आसफपुर, राजा की सीकरी, पिपरिया, श्यामपुर चौराहा, मन्नू नगर, पहाड़पुर, राज टिकौली, नहडौली, भूड़ी, खड़गपुर, किशनपुर, तखौरा, अल्लैहपुर, दूनपुर, थानपुर, सुरैनी, हबीबपुर, नवाबपुरा, अजीतपुर का तूफानी दौरा किया, इस दौरान पार्टी के विधान सभा क्षेत्र के अध्यक्ष रामवीर सिंह यादव, नगर पालिका अध्यक्ष अबरार अहमद, जिला सचिव आकाश मिश्रा, जिला पंचायत सदस्य महेन्द्र यादव, प्रभाकर लिट्टे, मेहरबान खां, आस मोहम्मद, शाहनवाज खां, इजहार खां, घनश्याम माहेश्वरी, गौरव साहनी, श्यामबाबू यादव, ब्लॉक प्रमुख आसफपुर वीर सिंह यादव, जिला पंचायत सदस्य अंकुर यादव, वीरेश यादव, पूर्व विधायक किशनवीर सिंह, अशोक अग्रवाल, निहाल मौर्य, बादाम सिंह, तहजीव, महेश पाल, पप्पू पंडित, पंकज शर्मा, सरदार निर्मल सिंह, दीपक यादव, कुक्की यादव और सत्य प्रकाश शर्मा सहित तमाम सपाई मौजूद रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

सपा के स्टार प्रचारक धर्मेन्द्र यादव ने किया आबिद रजा के कार्यालय का उद्घाटन

Leave a Reply

Your email address will not be published.