किसानों को फंड, युवाओं को फोन और घी-दूध तक देगी सपा सरकार: धर्मेन्द्र

जनता को संबोधित करते सांसद धर्मेन्द्र यादव।

बदायूं लोकसभा क्षेत्र के सांसद और समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक धर्मेन्द्र यादव ने सोमवार को बिल्सी विधान सभा क्षेत्र के ग्राम बरामयखेड़ा, रायपुर मजरा, रिसौली, खुलेट, सूरजपुर तथा कस्बा बिल्सी में सघन जनसम्पर्क किया। उन्होंने विभिन्न जनसभाओं को सम्बोधित कर सपा को समर्थन देने का आह्वान किया।

बिल्सी क्षेत्र के ग्राम रायपुर मजरा में शाक्य सम्मेलन आयोजित किया गया, जिसमें धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि बदायूं जनपद सदैव ही समाजवादियों का जिला रहा है और संघर्ष के समय में बदायूं की जनता ने समाजवादी पार्टी का कंधे से कंधा मिलाकर साथ दिया है, उसी का परिणाम है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी की सरकार ने बदायूं जनपद में ऐतिहासिक विकास कार्य किये हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री ने मात्र तीन साल में अपना घोषण पत्र शत्-प्रतिशत लागू कर दिया तथा नवीन घोषण पत्र के अनुसार समाजवादी पेंशन योजना का विस्तार होगा, किसान फंड की स्थापना होगी, समाजवादी स्मार्ट फोन योजना वितरित होंगे, गरीब महिलाओं को प्रेशर कुकर दिया जायेगा, ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में शुद्ध पेयजल व्यवस्था तथा निर्धन परिवार के छात्र-छात्राओं को घी व दूध पाउडर उपलब्ध कराया जायेगा, ऐसे ही अन्य तमाम कार्य होंगे, जिनसे समाज का हर वर्ग लाभान्वित होगा।

धर्मेन्द्र यादव ने कहा विपक्षी पार्टियों को प्रदेश की सरकार और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के विरुद्ध कोई मुद्दा नहीं मिल रहा है, तब ऐसी स्थिति में विपक्षी पार्टियां बौखलाकर साम्प्रदायिकता का माहौल फैलाने का कुत्सित प्रयास कर रही हैं, परन्तु प्रदेश की जनता इन सभी पार्टियों के षड्यंत्रों को पूरी तरह समझती है तथा विकास व तरक्की के रास्ते पर चलने वाले अखिलेश यादव को पुनः प्रदेश की गद्दी पर बैठाने का मन बना चुकी है।

सम्मेलन में लीलावती कुशवाह, सुखवीर सिंह चौहान, टेड़ामल अग्रवाल, दुल्लीराम मौर्य, उदयवीर शाक्य, हाजी अजमल, राम प्रवेश यादव, धर्मेन्द्र सिंह प्रधान, किशोरी लाल शाक्य, भुवनेश सिंह प्रधान, सर्वेश यादव, सत्यपाल शाक्य, मुन्ना लाल शाक्य, सन्तोष शाक्य, मेवाराम शाक्य, खेमकरन शाक्य, जयपाल शाक्य, नेम सिंह शाक्य, धनवीर शाक्य, रामेश्वर दयाल शाक्य, रवेन्द्र शाक्य, रंजीत वार्ष्णेय, रहीस अहमद, युसुफ कुरैशी, मुस्ताक अहमद सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

आम आदमी को तीन लाख और अमीरों की कंपनी को 50 लाख की छूट: धर्मेन्द्र

14वीं लोकसभा के सबसे छोटे सांसद धर्मेन्द्र यादव बन चुके हैं गंभीर और प्रखर वक्ता

यूपी के विकास और अखिलेश यादव को सीएम बनाने के लिए सपा को चुनें: धर्मेन्द्र

अखिलेश ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना, पूर्व बसपा प्रत्याशी सपा में शामिल

चुनाव परिणाम सिद्ध कर देंगे कि अखिलेश यादव के कार्यों से खुश है जनता: धर्मेन्द्र

उत्तर प्रदेश के विकास के लिए अखिलेश यादव को पुनः मुख्यमंत्री बनायें: धर्मेन्द्र

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply