आम आदमी को तीन लाख और अमीरों की कंपनी को 50 लाख की छूट: धर्मेन्द्र

जनसभा को संबोधित करते सांसद धर्मेन्द्र यादव।

बदायूं लोकसभा क्षेत्र के सांसद व समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक धर्मेन्द्र यादव एवं बदायूं लोकसभा क्षेत्र के पूर्व सांसद व पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री सलीम इकबाल शेरवानी ने शेखूपुर विधान सभा क्षेत्र में धूम मचा दी। उन्होंने सपा प्रत्याशी आशीष यादव के साथ क्षेत्र के गाँव रसूलपर बिलहरी, मानपुर, कुलचौरा, झंडपुर, उनौला, गिधौल, जगत, संजरपुर, भसराला, बिसारत नगर, म्याऊँ, गिलटईया, भन्दरा, नौगवां नसीरनगर, बिचौला, गौरामई, गभियाई और सखानूं सहित अन्य तमाम गांवो में जनसम्पर्क किया।

क्षेत्र के ग्राम म्याऊँ में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार ने बजट में अमीरों के लिए दरियादिली दिखाते हुए मध्यम वर्गीय तथा गरीबों के साथ विश्वासघात किया है। 50 करोड़ तक की कम्पनी के लिए टैक्स में 5 प्रतिशत की छूट, इसका एक उदाहरण है। वित्त मंत्री अरूण जेटली ने संसद में कहा कि किसानों के लिए कर्ज का प्रावधान किया गया है, परन्तु उन्होंने यह नहीं बताया कि उस कर्ज के बदले में किसानों से कितने प्रतिशत ब्याज लिया जायेगा। आने वाले समय में देश व प्रदेश का मजबूर व गरीब किसान भाजपा नेताओं के छलावे में आकर कर्ज लेगा, तत्पश्चात् केन्द्र की भाजपा सरकार उनसे मनमाना ब्याज वसूल करेगी।

उन्होनें आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अनुसार पूरे देश का तथा-कथित कालाधन बैकों में जमा कर दिया गया है, परन्तु तथा-कथित कालेधन से किसान, छात्र, नौजवान, बुनकर आदि समाज के कमजोर वर्गों के लिए क्या जनकल्याणकारी योजनायें चलाई जायेंगी, यह प्रधानमंत्री तथा वित्त मंत्री ने अभी तक निर्णय नहीं लिया है। आर्थिक सर्वेक्षण में यह दर्शाया गया था कि गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाले व्यक्तियों को पांच हजार रूपया मिलने चाहिए, परन्तु वर्तमान बजट में वित्त मंत्री ने इसका कोई उल्लेख नहीं किया है। अच्छे दिन का लालच देकर नरेन्द्र मोदी तथा भाजपा ने देश व प्रदेश की जनता के साथ कुठाराघात किया है, जिसका परिणाम प्रदेश की जनता इन चुनावों में भाजपा को अवश्य देगी।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री सलीम इकबाल शेरवानी ने कहा कि प्रदेश में समाजवादी पार्टी व कांग्रेस में गठबन्धन समय की आवश्यकता है, इस गठबन्धन से प्रदेश में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में सरकार पदारूढ़ होगी तथा उत्तर प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर होगा। उन्होनें मुसलमानों का आह्वान करते हुए कहा कि सभी एकजुट होकर समाजवादी पार्टी तथा कांग्रेस के गठबन्धन के प्रत्याशियों को जिताने में जुट जायें।

जनसभा के दौरान आपस में चर्चा करते सांसद धर्मेन्द्र यादव व पूर्व सांसद सलीम इकबाल शेरवानी।

विधायक व समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आशीष यादव ने कहा कि मैंने तथा मेरे परिवार ने सदैव ही समाजवादी पार्टी व शेखूपुर की जनता का सम्मान किया है। मुझे आशा ही नहीं, बल्कि विश्वास है कि हमेशा की तरह इस बार भी शेखूपुर की जनता मुझे अपना आर्शीवाद प्रदान करेगी, जिससे प्रदेश में समाजवादी पार्टी की अखिलेश सरकार पदारूढ़ होगी।

इस मौके पर पूर्व विधायक मुस्लिम खां, सुरेश पाल सिंह चौहान, आस मुहम्मद खां, गुलफाम सिंह यादव, बलवीर सिंह यादव, देवेन्द्र यादव, शकील अन्सारी, सदरूल प्रधान, पुष्पेन्द्र सिंह, अशोक यादव, जागन लाल, हाकिम सिंह, चन्द्रपाल प्रधान, राजू यादव, ग्रीश यादव, शिवराज सिंह, हिलालउद्दीन पूर्व चैयरमैन, खालिद रजा, चुन्नू मियां, शाहिद, जलाल, सिब्ते हसन, साजिद हसन, आदेश यादव, रामेश्वर दयाल, अतीक मास्टर, महावीर यादव, ऋषिपाल सिंह, शेर सिंह, सुरेश प्रधान, कुंवर पाल कश्यप, कदीर खां, विमलेश यादव, रनवीर सिंह, चन्दा मियां, आसाराम आदि सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

बधाई और शुभकामनायें देते हुए धूमधाम से मनाया गया धर्मेन्द्र यादव का जन्मदिन

14वीं लोकसभा के सबसे छोटे सांसद धर्मेन्द्र यादव बन चुके हैं गंभीर और प्रखर वक्ता

यूपी के विकास और अखिलेश यादव को सीएम बनाने के लिए सपा को चुनें: धर्मेन्द्र

अखिलेश ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना, पूर्व बसपा प्रत्याशी सपा में शामिल

सपा के स्टार प्रचारक धर्मेन्द्र यादव ने किया आबिद रजा के कार्यालय का उद्घाटन 

चुनाव परिणाम सिद्ध कर देंगे कि अखिलेश यादव के कार्यों से खुश है जनता: धर्मेन्द्र

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply