सपा के स्टार प्रचारक धर्मेन्द्र यादव ने किया आबिद रजा के कार्यालय का उद्घाटन

चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर हुए कार्यक्रम में मंचासीन सांसद व स्टार प्रचारक धर्मेन्द्र यादव, पूर्व विधायक मुस्लिम खां और पूर्व दर्जा राज्यमंत्री, विधायक व सपा प्रत्याशी आबिद रजा।

बदायूं लोकसभा क्षेत्र के सांसद और समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक धर्मेन्द्र यादव बदायूं पहुंच गये हैं, उन्होंने सदर क्षेत्र में सपा प्रत्याशी व पूर्व दर्जा राज्यमंत्री आबिद रजा के मुख्य चुनाव कार्यालय का देर रात विधिवत शुभारंभ किया, इस मौके पर उन्होंने सपा सरकार की उपलब्धियों का भी उल्लेख किया।

सपा के स्टार प्रचारक व सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि सपा सरकार ने अपने पांच वर्षों के कार्यकाल में समाज के हर वर्ग के लिए कार्य किया। पिछले चुनाव में जो घोषणा पत्र जारी किया था, उसे अक्षरशः पूरा करते हुए अतिरिक्त अन्य तमाम लाभकारी योजनायें संचालित की, इसी तरह इस बार जो घोषणा पत्र जारी किया गया है, उसे भी सरकार बनने पर अक्षरशः लागू किया जायेगा। उन्होंने बदायूं जिले में हुए विकास कार्यों का प्रमुखता से उल्लेख करते हुए सपा प्रत्याशी को मजबूत करने का आह्वान किया।

सपा प्रत्याशी, विधायक व पूर्व दर्जा राज्यमंत्री आबिद रजा ने मुख्य चुनाव कार्यालय के उदघाटन के अवसर पर आये मुख्य अथिति और उपस्थित जनता का स्वागत करते हुए कहा कि उन्होंने पांच वर्ष जनता के लिए कार्य किया, तमाम विकास कार्य कराये, जनता के साथ हर कदम पर मौजूद रहे, उन्होंने सपा सरकार की खूबियों की चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश में पुनः सपा सरकार आना बहुत जरूरी है।

कार्यक्रम में पूर्व विधायक मुस्लिम खां के अलावा शहर व क्षेत्र के तमाम गणमान्य लोग मौजूद रहे। सांसद स्टार प्रचारक के रूप में बदायूं जिले के सभी विधान सभा क्षेत्रों में जायेंगे और सपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनता से समर्थन देने का आह्वान करेंगे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply