बधाई और शुभकामनायें देते हुए धूमधाम से मनाया गया धर्मेन्द्र यादव का जन्मदिन

सांसद धर्मेन्द्र यादव के जन्मदिन पर केक काटते युवा।

बदायूं लोकसभा क्षेत्र के सांसद व समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक धर्मेन्द्र यादव के चाहने वाले प्रदेश व देश भर में हैं, लेकिन इटावा के अलावा मैनपुरी, बदायूं और संभल जिले के लोग धर्मेन्द्र यादव को अपने परिवार का हिस्सा समझते हैं। धर्मेन्द्र यादव का तीन फरवरी को जन्मदिन है, उनके चाहने वाले बढ़-चढ़ कर उन्हें बधाई और शुभकामना संदेश दे रहे हैं और जगह-जगह केक काट कर जन्मदिन मना रहे हैं।

संभल जिले में भी धर्मेन्द्र यादव का 38वां जन्मदिन हर्षोल्लास पूर्वक मनाया गया। सपा के युवा नेता अमित यादव के नेतृत्व में सपाईयों ने धर्मेन्द्र यादव के चित्र पर तिलक कर केक काटा और एक-दूसरे को केक खिला कर बधाई दी। अमित यादव ने कहा कि गुन्नौर व बदायूं के लोगों को आजादी के बाद ऐसा सांसद मिला है, जो युवाओं, गरीबों और जरूरतमंदो की सुबह से रात तक बात सुनते हैं और हर मदद को उनके दरवाजे खुले रहते हैं, साथ ही विकास में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं, ऐसे जनप्रिय सांसद की लंबी उम्र की कामना करते हैं।

उन्होंने कहा कि हर युवा धर्मेन्द्र यादव को अपना आदर्श मानता है। वर्ष- 2017 में उनके कारण हर युवा सपा को वोट करेगा और अपने विकास के दम पर सपा अपनी सरकार बनायेगी, इस मौके पर मेघ सिंह, लकी उस्मानी, गोलू यादव, कनू वर्मा, प्रशांत, रवि कुमार, चंद्रकेश, किशन, देशवाल, प्रेम सिंह, कृष्णेन्द्र और अतुल सहित तमाम सपाई मौजूद रहे।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

14वीं लोकसभा के सबसे छोटे सांसद धर्मेन्द्र यादव बन चुके हैं गंभीर और प्रखर वक्ता

अखिलेश के पक्ष में विधायकों ने दिए शपथ पत्र, जंग से सर्वाधिक दुखी धर्मेन्द्र

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply