माफिया ज्योति ब्लूमिंगडेल स्कूल में लगायेगा लूट का मेला

कुख्यात माफिया ज्योति मेंदीरत्ता
कुख्यात माफिया ज्योति मेंदीरत्ता

बदायूं जिले में शराब माफिया, भू-माफिया और शिक्षा माफिया के रूप में कुख्यात ज्योति मेंदीरत्ता लूट के नये-नये तरीके इजाद कर रहा है, लेकिन प्रशासनिक अफसर उसके विरुद्ध कार्रवाई करने को तैयार नहीं हैं। ब्लूमिंगडेल स्कूल में नियम के विरुद्ध प्ले स्कूल खोलने जा रहा है, साथ ही 18 व 19 फरवरी को मेले का आयोजन करने जा रहा है, जिसकी भनक प्रशासनिक अफसरों को भी लग चुकी है, लेकिन कार्रवाई करने की जगह वहां घूमने का मन बनाते नजर आ रहे हैं।

उत्तर प्रदेश सरकार प्ले स्कूलों पर प्रतिबंध लगा चुकी है, साथ ही बच्चे के स्कूल जाने की उम्र तय कर चुकी है, इसके बावजूद माफिया ज्योति ने अपने स्कूल ब्लूमिंगडेल के अंदर प्ले स्कूल खोलने की दो दिन पूर्व घोषणा की है, साथ ही 18 व 19 फरवरी को मेला आयोजित करने जा रहा है, जिसमें सौ रूपये प्रति व्यक्ति शुल्क निर्धारित किया गया है। बच्चे के साथ माँ, या पिता तो आयेंगे ही, ऐसे में दो सौ रूपये उसे मिलने ही हैं।

सूत्रों का कहना है कि वार्षिकोत्सव का शुल्क लेने के बावजूद ज्योति ने वार्षिकोत्सव आयोजित नहीं किया, जिसकी चर्चा अभिभावक करने लगे, साथ ही कुछ अभिभावक शिकायत और आंदोलन की रणनीति बनाने लगे, तो शातिर दिमाग ज्योति ने बच्चों के बीच यह कहलवा दिया कि वार्षिकोत्सव की जगह मेला आयोजित किया जायेगा, लेकिन माफिया ज्योति मेले के नाम पर भी वसूली कर रहा है।

सूत्रों का कहना है कि माफिया ज्योति को सत्ता पक्ष के एक नेता का खुला संरक्षण मिला हुआ है, इसीलिए वह खुलेआम लूट कर पा रहा है और सताधारी नेता के दबाव में प्रशासनिक अफसर मूक दर्शक बने हुए हैं, लेकिन अब अभिभावक तंग आ चुके हैं। आक्रोशित अभिभावक कभी बड़ा आंदोलन कर सकते हैं।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

ब्लूमिंगडेल स्कूल के चालक-परिचालकों से लड़कियाँ परेशान

ब्लूमिंगडेल स्कूल के छात्रों पर पड़ने लगा ज्योति का असर

माफिया ज्योति द्वारा आम रास्ता बंद करने से मचा हाहाकार

धर्मेन्द्र यादव व आबिद रजा माफिया के स्कूल में नहीं पहुंचे

ब्लूमिंगडेल स्कूल में नेता मुख्य अतिथि बनने को हुए तैयार

ज्योति राजनेता के सहारे दबाना चाहता है एमएमएस कांड

एमएमएस कांड में जेल गया ब्लूमिंगडेल स्कूल का छात्र

नेताओं और अफसरों की चरण वंदना में जुटा माफिया ज्योति

हर नियम-कानून को ताक में रखता है माफिया ज्योति

सपा नेताओं के सहारे बचा हुआ है घोटालेबाज ज्योति मैंदीरत्ता

कब्रिस्तान पर कब्जा कर बनाया गया है ब्लूमिंगडेल स्कूल

Leave a Reply