ब्लूमिंगडेल स्कूल के चालक-परिचालकों से लड़कियाँ परेशान

ब्लूमिंगडेल स्कूल
ब्लूमिंगडेल स्कूल

बदायूं के कुख्यात हो चुके ब्लूमिंगडेल स्कूल की वैन और बसें चलाने वाले चालक-परिचालकों की गुंडई के चलते लड़कियाँ बेहद परेशान हैं। तमाम परेशान लड़कियों ने ब्लूमिंगडेल स्कूल के सामने के रस्ते से निकलना बंद कर दिया है, लेकिन पुलिस-प्रशासन के अफसर मूक दर्शक बने हुए हैं।

बदायूं जिले में शराब माफिया, भू-माफिया और शिक्षा माफिया के रूप में कुख्यात ज्योति मेंदीरत्ता ब्लूमिंगडेल स्कूल का मालिक है। फीस के रूप में खुलेआम लूट करने के साथ पुस्तकों और ड्रेस में कमीशनखोरी करने के लिए ब्लूमिंगडेल स्कूल शुरू से ही कुख्यात रहा है, साथ ही पिछले कुछ दिनों से अन्य तमाम अनैतिक कार्यों को लेकर भी ब्लूमिंगडेल स्कूल चर्चा में बना हुआ है, यहाँ के छात्र-छात्रायें मोबाइल से पोर्न क्लिप बनाने के लिए पहचाने जाने लगे हैं, ऐसा ही एक छात्र जेल भी जा चुका है। पिछले दिनों ब्लूमिंगडेल की एक छात्रा का वीडियो भी वायरल हुआ था, जो बेहद चर्चा में रहा, इसके अलावा ब्लूमिंगडेल स्कूल कब्रिस्तान और प्राचीन दरगाह की जमीन पर कब्जा कर के बनाया गया है, लेकिन ज्योति हर राजनैतिक दल के बड़े नेता की चमचागीरी करता है, उन्हें मुख्य अतिथि बना कर सम्मानित करता रहता है, जिससे पुलिस व प्रशासन के अफसर कार्रवाई करने से कतराते रहते हैं।

अब और भी बड़ा कुकृत्य सामने आया है। बताते हैं कि सुबह को वैन और बसों में बच्चों को लाने के बाद चालक-परिचालक स्कूल के द्वार पर जमघट लगा कर खड़े रहते हैं और स्कूल के सामने से गुजरने वाली लड़कियों को घूरते हैं, साथ ही उन पर अश्लील टिप्पणी करते हैं, जिससे तंग आकर तमाम लड़कियों ने ब्लूमिंगडेल के सामने से गुजरना बंद कर दिया है। बता दें कि दास कॉलेज और बिरुआबाड़ी मंदिर के लिए जाने को हर दिन सैकड़ों लड़कियाँ ब्लूमिंगडेल स्कूल के सामने से गुजरती हैं, जिन्हें चालक-परिचालक परेशान करते हैं। पुलिस ने इस ओर शीघ्र ही ध्यान नहीं दिया, तो किसी दिन बड़ी घटना घटित हो सकती है।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

माफिया ज्योति द्वारा आम रास्ता बंद करने से मचा हाहाकार

ज्योति राजनेता के सहारे दबाना चाहता है एमएमएस कांड

एमएमएस कांड में जेल गया ब्लूमिंगडेल स्कूल का छात्र

ब्लूमिंगडेल स्कूल के छात्रों पर पड़ने लगा ज्योति का असर

कब्रिस्तान पर कब्जा कर बनाया गया है ब्लूमिंगडेल स्कूल

सपा नेताओं के सहारे बचा हुआ है घोटालेबाज ज्योति मैंदीरत्ता

शराब और भू-माफिया से शिक्षा माफिया भी बना ज्योति

हर नियम-कानून को ताक में रखता है माफिया ज्योति

धर्मेन्द्र यादव व आबिद रजा माफिया के स्कूल में नहीं पहुंचे

Leave a Reply