सपा नेताओं के सहारे बचा हुआ है घोटालेबाज ज्योति मैंदीरत्ता

कुख्यात शराब माफिया व कुख्यात भू-माफिया ज्योति मैंदीरत्ता
कुख्यात शराब माफिया व कुख्यात भू-माफिया ज्योति मैंदीरत्ता

सत्ता परिवर्तन के साथ गिरगिट से भी तेज रंग बदलने में माहिर बसपा नेताओं का चहेता कुख्यात शराब माफिया व कुख्यात भू-माफिया ज्योति मैंदीरत्ता आज कल सपा नेताओं की गोद में खेल रहा है, जिससे इसके विरुद्ध कार्रवाई नहीं हो पा रही है। बसपा सरकार में ज्योति ने बसपा नेताओं की चमचागीरी कर के कांशीराम आवास बनाने का भी टेंडर ले लिया था, लेकिन आवास इतने घटिया बनाये गये हैं कि अभी से जर्जर स्थित में पहुंच गये है, साथ ही कार्य भी पूर्ण नहीं किया गया है।

कुख्यात भू-माफिया ज्योति बसपा सरकार में बसपा विधायकों की परिक्रमा करता था, उनके सहारे ही इसने नबादा स्थित कांशीराम आवास बनाने का टेंडर ले लिया, लेकिन जिले भर में सबसे घटिया आवास ज्योति के द्वारा ही बनाये गये हैं एवं कार्य पूर्ण भी नहीं किया गया है। आवासों में कार्य होना शेष भी है, लेकिन प्रदेश में हुए सत्ता परिवर्तन के बाद ज्योति सपा विधायकों की गोद में खेलने लगा, जिससे इसका कांशीराम आवासों का घोटाला दब गया।

प्रशासन कांशीराम आवासों का स्थलीय निरीक्षण कर आज भी कार्रवाई कर दे, तो ज्योति पर लाखों रुपया का गबन सिद्ध होगा, लेकिन सपा नेताओं के दबाव में ज्योति सफेदपोश लोगों की जिंदगी जी रहा है। यह भी बता दें कि इसकी लूट का प्रमुख जरिया बन चुका ब्लूमिंगडेल स्कूल कब्रिस्तान की कब्जाई गई भूमि कर बनाया गया है। भूमि का विधिवत श्रेणी परिवर्तन भी नहीं कराया गया है। इसी तरह कृष्णा पार्क में भू-माफिया ज्योति ने हाल ही में आवास बना कर बेचे हैं, जिनकी एक मंजिल जमीन के अंदर बनाई गई है। बताया जाता है कि लगभग पन्द्रह फुट मिट्टी का खनन किया गया, लेकिन प्रशासन से खनन की विधिवत अनुमति नहीं ली गई।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

कब्रिस्तान पर कब्जा कर बनाया गया है ब्लूमिंगडेल स्कूल

भू-माफिया ज्योति के दबाव में कार्रवाई नहीं कर रहा प्रशासन

प्रबंधक व प्राचार्य ने दास कॉलेज की जमीन माफिया को बेची

Leave a Reply