सांप्रदायिक सौहार्द के रखवाले विकास पुरुष सांसद का स्वागत

बिसौली में विशाल सम्मेलन को संबोधित करते सांसद धर्मेन्द्र यादव।
बिसौली में विशाल सम्मेलन को संबोधित करते सांसद धर्मेन्द्र यादव।

बदायूं जिले के बिसौली विधान सभा क्षेत्र में आज भव्य कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया, वहीं बिल्सी में उपस्थिति दर्ज कराने को हुए सम्मेलन में विमल कृष्ण अग्रवाल की सक्रीयता को लेकर लोग असमंजस में ही नजर आये। मुख्य अतिथि सांसद धर्मेन्द्र यादव का बिसौली में भव्य स्वागत किया गया, उनके साथ राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव और अन्य जनप्रतिनिधि भी सम्मानित किये गये।

कस्बा बिसौली में आयोजित किये गये भव्य कार्यकर्ता सम्मेलन में लोकप्रिय सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की वर्तमान सरकार ने समाज के हर वर्ग के लिए कार्य किये हैं। बदायूं जनपद के हजारों किसानों का कर्ज माफ किया गया है। छात्र, नौजवान, किसान, बेरोजगार सहित समाज का हर वर्ग समाजवादी पार्टी की नीतियों से सन्तुष्ट है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि कहां गया वो 56 इंच का सीना, जो चुनाव से पहले कहते थे कि पाकिस्तान से कश्मीर आजाद करायेंगे, चीन को खदेड़ देंगे तथा देश के हर नागरिक के खाते में 15-15 लाख रूपये जमा करायेंगे। उन्होंने कहा कि केन्द्र में जब से भाजपा की सरकार बनी है, तब से पूरे देश में मंहगाई अपने चरम पर पंहुच गयी है। नरेन्द्र मोदी ने चुनाव से पूर्व किये गये वादों में से अब तक कोई वादा पूरा नहीं किया है तथा उन्हीं के मंत्रियों के अनुसार चुनाव से पूर्व की गयी बातें सिर्फ चुनावी जुमले बन कर रह गये हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में सपा प्रत्याशी आशुतोष मौर्य सहित पूरे प्रदेश में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रिकार्ड मतों से चुनाव जीतेंगे तथा प्रदेश की गददी पर पुनः अखिलेश यादव मुख्यमंत्री के रूप में आसीन होंगे।

सांसद धर्मेन्द्र यादव का माला पहना कर स्वागत करते कार्यकर्ता।
सांसद धर्मेन्द्र यादव का माला पहना कर स्वागत करते कार्यकर्ता।

ग्राम्य विकास राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव ने सम्मेलन में उपस्थित हजारों कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि यदि नेता जी की सरकार के पिछले साढ़े 3 वर्ष के कार्यकाल को हटा दिया जाये, तो प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सरकार ने इतने विकास कार्य किये हैं, जो आजादी से अब तक नहीं हुये हैं, इस मौके पर विधान परिषद  सदस्य आनन्द भदौरिया, बनवारी सिंह यादव, मौलाना यासीन उस्मानी, दर्जा राज्यमंत्री प्रदीप यादव, सुरेश पाल सिंह चौहान ने भी विचार व्यक्त किये।

सांसद धर्मेन्द्र यादव को चांदी का मुकुट पहनाते समर्थक।
सांसद धर्मेन्द्र यादव को चांदी का मुकुट पहनाते समर्थक।

इससे पहले सांसद धर्मेन्द्र यादव का भव्य स्वागत किया गया एवं विकास पुरुष व सांप्रदायिक सौहार्द के रखवाले के रूप में उन्हें चांदी का मुकुट पहना कर सम्मानित भी किया गया। ग्राम्य विकास राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव को उनकी उदारता और शालीनता के लिए उन्हें चांदी का मुकुट पहना कर सम्मानित किया गया, इस अवसर पर पूर्व विधायक किशनवीर सिंह, रामवीर सिंह यादव, वीर सिंह यादव, महेन्द्र प्रताप सिंह, सुरेन्द्र सिंह यादव, निहाल मौर्य, आशीष गर्ग, शहनवाज खां, इशरत चैयरमैन, अबरार चैयरमैन, जयपाल सिंह, चैयरमैन अनीस फारूखी, रंजीत यादव, राजेश यादव, मनोहर सिंह यादव, अंबुज यादव, राजवीर सिंह, किशन पाल सिंह, हसीन इकबाल, अनवर अहमद, सोवित सक्सेना, जमीर प्रधान, नुसरत प्रधान आदि सहित हजारों की संख्या में सपा कार्यकर्ता रहे। अंत में सांसद धर्मेन्द्र यादव व क्षेत्रीय विधायक आशुतोष मौर्य ने पात्रों को ई-रिक्शा वितरित किये, साथ ही आशुतोष मौर्य ने सभी का आभार व्यक्त किया। यहाँ यह भी बता दें कि मंच पर चढ़ने को लेकर एक सुरक्षा गार्ड ने एक बुजुर्ग के साथ अभद्रता कर दी, तो कुछ युवा भड़क गये, जो सांसद के हस्तक्षेप पर तत्काल शांत हो गये। सांसद ने संबंधित गार्ड को तत्काल मंच से हटा भी दिया, जिससे युवा उनकी उदारता की प्रशंसा करते हुए जय-जयकार करने लगे।

ग्राम्य विकास राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव को चांदी का मुकुट पहनाते समर्थक।
ग्राम्य विकास राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव को चांदी का मुकुट पहनाते समर्थक।

उधर बिल्सी स्थित सम्मेलन में लोकप्रिय सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि बदायूं के पिछले लोकसभा चुनाव में पांचों विधान सभा क्षेत्रों से मुझे जिताकार देश की सबसे बड़ी पंचायत में भेजने का ऐतिहासिक कार्य किया है, उनकी जीत में बिल्सी क्षेत्र का महत्वपूर्ण योगदान है। समाजवादी पार्टी की वर्तमान सरकार ने बिल्सी विधान सभा क्षेत्र सहित पूरे जनपद में ऐतिहासिक कार्य किये हैं। विधान सभा क्षेत्र में सड़क, पानी, बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा आदि जैसी प्राथमिक आवश्यकताओं को पूरा किया गया है तथा भविष्य में मुझे उम्मीद ही नहीं, बल्कि पूरा विश्वास है कि आप सभी के आशीर्वाद से बिल्सी से समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी विजय होगा, जिससे शेष विकास कार्य पूर्ण कराये जा सकेंगे। इस अवसर पर ग्राम्य विकास राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव, सपा जिलाध्यक्ष व दर्जा राज्यमंत्री बनवारी सिंह यादव, विमल कृष्ण अग्रवाल, बिल्सी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी उदयवीर सिंह शाक्य, शेखूपुर से विधायक आशीष यादव, दर्जा राज्यमंत्री प्रदीप यादव, विधान परिषद सदस्य आनन्द सिंह भदौरिया, बिसौली क्षेत्र के विधायक आशुतोष मौर्य, मौलाना यासीन उस्मानी, पूर्व विधायक प्रेमपाल सिंह यादव और सुरेशपाल सिंह चौहान ने भी विचार व्यक्त किये, इस मौके पर टेड़ामल अग्रवाल, सर्वेश यादव, मुश्ताक अहमद, हाजी अजमल, रहीस अहमद, प्रदीप गुप्ता, अरूण अग्रवाल, रंजीत वार्ष्णेय, सुरेन्द्र माहेश्वरी, अशोक यादव, रवेन्द्र शाक्य, राम प्रवेश यादव आदि सहित सैकड़ों सपा कार्यकर्ता मौजूद रहेे। यहाँ यह भी बता दें कि बिल्सी क्षेत्र से सपा प्रत्याशी के रूप उदयवीर शाक्य के नाम की घोषणा हो चुकी है, लेकिन आज विमल कृष्ण अग्रवाल कुछ ज्यादा ही सक्रीय नजर आये, जिससे लोग असमंजस की स्थिति में दिख रहे थे।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

धमकाने वाले सुधर जायें, वरना कार्यकर्ता सुधार देंगे: धर्मेन्द्र

प्रदेश में पुनः समाजवादी पार्टी की ही सरकार बनेगी: धर्मेन्द्र

उपस्थिति दर्ज कराने को किया गया शेखूपुर क्षेत्र का सम्मेलन

दातागंज क्षेत्र के सम्मेलन में नहीं पहुंचे नरेश-चेतना और अर्जुन

मुस्लिमों के साथ हर वर्ग के लोग कर रहे सांसद की वाह-वाह

सांसद की पहल से बवाल बचा, अल्पसंख्यकों के बीच बने हीरो

सांसद का भाषण देखने/सुनने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply