सरकारी धन हजम करने के लिए अच्छी-भली सड़कें उखड़वा रहा है नूरुद्दीन

पुनः निर्माण कराने के लिए सहसवान में खोदी जा रही ठीक-ठाक सड़क।

बदायूं जिले में स्थित सहसवान के कुख्यात पालिकाध्यक्ष नूरुद्दीन के बारे में गौतम संदेश कई सनसनीखेज खुलासे कर चुका है। गौतम संदेश ने फर्जी टेंडर के बहाने सरकारी धन हड़पने का खुलासा किया था एवं शीतल प्याऊ के नाम पर घोटाला खोला, साथ ही सफाई के टेंडर की आड़ में लूटने की नीयत का खुलासा किया। हालाँकि बिजली चोरी पकड़े जाने के खुलासे के बाद नीयत भी सार्वजनिक हो ही चुकी है, लेकिन अभी और कई ऐसे प्रमाण सामने आ रहे हैं, जिससे स्पष्ट हो रहा है कि विकास कार्यों का धन नूरुद्दीन सिर्फ हजम कर रहा है।

शीतल प्याऊ के नाम पर नूरुद्दीन 14 लाख 20 हजार रूपये हड़प चुका है। अब सड़कों के निर्माण के नाम पर हड़प रहा है। नूरुद्दीन कई ऐसी सड़कों को भी उखड़वा रहा है, जिनमें दो इंच का भी एक गड्डा भी नहीं है। सड़कें उखड़ती देख लोग स्तब्ध हैं, लेकिन नूरुद्दीन की दबंगई के चलते कोई कुछ कह नहीं पा रहा है। नूरुद्दीन सड़कों की मरम्मत के नाम पर लाखों रूपये हड़पने की तैयारी कर चुका है, इसके साथ ईओ और एडीएम (प्रशासन) भी मिले हुए हैं, तभी तमाम शिकायतों के बावजूद इस पर अंकुश नहीं लग पा रहा है।

30 मई को नगर विकास राज्यमंत्री से अनवर पुत्र जाहिद अली ने नूरुद्दीन द्वारा किये जा रहे घोटालों की शिकायत की, जिस पर राज्यमंत्री ने कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया है। यह भी बता दें कि नूरुद्दीन पर जिला संभल की कोतवाली गुन्नौर क्षेत्र के गाँव सैमल करनपुर का निवासी दलित नत्थूराम पुत्र मदनलाल अपहरण करने का, अफीम का धंधा करने का, नाबालिग लड़कियों और औरतों का यौन शोषण कराने का आरोप लगा चुका है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

सहसवान के पालिकाध्यक्ष नूरुद्दीन ने की 67,41,851 रूपये हड़पने की तैयारी

जेसीबी, ट्रैक्टर-ट्रॉली और कर्मी होते हुए नूरुद्दीन ने निकाला सफाई का टेंडर

बिजिलेंस के छापे में खुलासा, बिजली चोर भी निकला पालिकाध्यक्ष नूरुद्दीन

जमीन कब्जाने, अपरहरण, अफीम और देह व्यापार का भी धंधा करता है नूरुद्दीन

सहसवान में नहीं होगी नूरा-कुश्ती, भदोही और बलिया में भी चला अखिलेश का डंडा

Leave a Reply