विजिलेंस के छापे में खुलासा, बिजली चोर भी निकला पालिकाध्यक्ष नूरुद्दीन

पालिकाध्यक्ष नूरुद्दीन

बदायूं जिले में स्थित सहसवान का पालिकाध्यक्ष नूरुद्दीन बिजली चोर भी निकला है। पहले से ही तमाम जघन्य आरोपों में घिरे नूरुद्दीन के घर पर आज विजिलेंस और बिजली विभाग की संयुक्त टीम ने छापा मारा, जिसमें बिजली चोरी का खुलासा हुआ है। आरोपी नूरुद्दीन कार्रवाई से बचने के प्रयास में जुटा हुआ है।

बताते हैं कि रविवार की दोपहर में विजिलेंस और बिजली विभाग की संयुक्त टीम ने पुलिस बल के साथ नूरुद्दीन के घर पर छापा मारा, जिसमें खुलासा हुआ कि नूरुद्दीन के घर पर मीटर ही नहीं था एवं निर्धारित वाट की तुलना में अत्यधिक बिजली खर्च की जा रही थी। सहसवान क्षेत्र के एसडीओ सतेन्द्र कुमार ने बताया कि मीटर खराब हो गया होगा, जिसकी सूचना नहीं दी गई थी, साथ ही ओवरलोड भी पाया गया है। उन्होंने बताया कि नया मीटर लगाया जायेगा, साथ ही कनेक्शन की क्षमता बढ़ाई जायेगी, पर जुर्माना और अन्य कानूनी कार्रवाई के बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया। सूत्रों का कहना है कि छापा पड़ते ही नूरुद्दीन सक्रिय हो गया था और कार्रवाई से बचने के प्रयास करने लगा था, जिसमें सफलता मिल गई है, तभी कानूनी कार्रवाई से बच गया।

नूरुद्दीन पर जिला संभल की कोतवाली गुन्नौर क्षेत्र के गाँव सैमल करनपुर का निवासी दलित नत्थूराम पुत्र मदनलाल अपहरण करने का, अफीम का धंधा करने का, नाबालिग लड़कियों और औरतों का यौन शोषण कराने का आरोप लगा चुका है एवं हाल ही में पत्रकार शाजेब ने प्रताड़ित करने का मुकदमा दर्ज कराया है। अब छापेमारी में बिजली चोर भी सिद्ध हो गया, जिससे नूरुद्दीन की बड़ी फजीहत हो रही है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

जेसीबी, ट्रैक्टर-ट्रॉली और कर्मी होते हुए नूरुद्दीन ने निकाला सफाई का टेंडर

सहसवान के पालिकाध्यक्ष नूरुद्दीन ने की 67,41,851 रूपये हड़पने की तैयारी

जमीन कब्जाने, अपरहरण, अफीम और देह व्यापार का भी धंधा करता है नूरुद्दीन

सहसवान में नहीं होगी नूरा-कुश्ती, भदोही और बलिया में भी चला अखिलेश का डंडा

Leave a Reply