नजीब की बरामदगी को किये गये प्रदर्शन में शेहला और आबिद में तीखी नोंक-झोंक

प्रदर्शनकारियों को संबोधित करती जेएनयू छात्र संघ की उपाध्यक्ष शेहला रशीद शोरा।

नई दिल्ली स्थित जवाहर लाल नेहरू विश्व विद्यालय से लापता बदायूं के छात्र नजीब की बरामदगी को लेकर बदायूं में प्रदर्शन किया गया, जो चुनावी माहौल में राजनैतिक हस्तक्षेप के चलते हंगामे का शिकार हो गया। जिस नजीब की बरामदगी को लेकर देश भर में प्रदर्शन हो रहे हैं, उस नजीब के अपने बदायूं के लोग एकजुट नहीं हो पाये और राजनैतिक लाभ लेने के लिए भिड़ गये। जेएनयू छात्र संघ की उपाध्यक्ष शेहला रशीद शोरा व अन्य तमाम छात्र नेताओं से बदायूं के विधायक, पूर्व दर्जा राज्यमंत्री व सपा प्रत्याशी आबिद रजा से तीखी नोंक-झोंक हो गई, उनकी पत्नी पालिकाध्यक्ष फातमा रजा से भी बहस हुई, जिसकी शहर भर में व्यापक स्तर पर चर्चा की जा रही है।

बताते हैं कि जेएनयू छात्र संघ की उपाध्यक्ष शेहला रशीद शोरा के नेतृत्व में छात्रों का एक दल बदायूं आया था, जो नजीब के परिजनों के साथ नजीब की बरामदगी को लेकर प्रदर्शन कर रहा था। चुनावी माहौल में प्रत्याशी प्रदर्शन में शामिल होकर राजनैतिक लाभ लेने का प्रयास कर रहे थे, जिस पर शेहला रशीद शोरा और उनके साथी छात्र भड़क गये, वे सिर्फ नजीब की बात करनी चाह रहे थे।

बताते हैं कि छः सड़का पर बदायूं के विधायक, पूर्व दर्जा राज्यमंत्री व सपा प्रत्याशी आबिद रजा माइक लेकर लोगों को संबोधित करने लगे, तभी शेहला रशीद शोरा से उनकी तीखी नोंक-झोंक हो गई, इस पर शेहला ने उनके हाथ से माइक झपट लिया, तो आबिद रजा के समर्थक भी भड़क गये, जिससे प्रदर्शन की जगह हंगामा होता रहा। जेएनयू से आये छात्र-छात्राओं को गरियाया भी गया, इसके बाद आबिद रजा चले गये, तो प्रदर्शन हो पाया, इससे पहले आबिद रजा की पत्नी पालिकाध्यक्ष फातमा रजा से भी भाषण देते समय बहस हो गई।

हंगामा थमने के बाद नजीब की माँ के साथ छात्र-छात्रा कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे, जहाँ उन्होंने नरेंद्र मोदी, अमित शाह और दिल्ली पुलिस पर तमाम आरोप मढ़े और नजीब को शीघ्र बरामद कराने की मांग की। छात्र-छात्राओं ने लखनऊ में होने वाले प्रदर्शन में भाग लेने का भी आह्वान किया, यहाँ यह भी बता दें कि नजीब की बरामदगी को लेकर देश भर में प्रदर्शन हो रहे हैं, लेकिन बदायूं के लोग एकजुट नहीं हो पाये, जिसकी व्यापक स्तर पर चर्चा हो रही है। उल्लेखनीय है कि नजीब की बरामदगी को लेकर आबिद रजा वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री आजम खां के साथ राष्ट्रपति से भी मिले थे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

नजीब की बरामदगी को सांसद ने भरी हुंकार, दिल्ली में जोरदार प्रदर्शन

जेएनयू ने नजीब को ही बताया आरोपी, सांसद ने दी सांत्वना

ज्वाइंट कमिश्नर से मिला युवाओं का दल, सांसद ने की बात

नजीब की बरामदगी को लेकर सिटी मजिस्ट्रेट को दिया ज्ञापन

नजीब की बरामदगी को लेकर जेएनयू में परिजनों का धरना

नजीब की बरामदगी को लेकर पुलिस मुख्यालय पर प्रदर्शन

नजीब की बरामदगी को गृह मंत्री और एलजी से मिले सांसद

जस्टिस फॉर नजीब के लिए जारी है जंग, जेएनयू में प्रदर्शन

हंगामा देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply