नजीब की बरामदगी को सांसद ने भरी हुंकार, दिल्ली में जोरदार प्रदर्शन

जेएनयू के छात्र नजीब की बरामदगी को लेकर पैदल मार्च करते सांसद धर्मेन्द्र यादव।

दिल्ली स्थित जेएनयू कैंपस से लापता छात्र नजीब की बरामदगी को लेकर आज सांसद धर्मेन्द्र यादव ने दिल्ली पुलिस के विरुद्ध हुंकार भरी दिल्ली में बड़ा प्रदर्शन किया जा रहा है। सांसद धर्मेन्द्र यादव के नेतृत्व में हजारों लोगों ने संसद तक पैदल मार्च कर नजीब को शीघ्र बरामद कराने की मांग दोहराई। सांसद ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

उल्लेखनीय है कि ऑल इंडिया स्टूडेंट्स यूनियन के नेता व एमएससी बायोटेक्नोलॉजी के छात्र नजीब अहमद और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से माही मांडवी हॉस्टल की समिति में मैस सचिव पद के उम्मीदवार विक्रांत के बीच झगड़ा हो गया था, नजीब ने विक्रांत के गाल पर थप्पड़ मार दिए थे। घटना के अगले दिन से नजीब रहस्यमय तरीके से गायब हो गया, तभी से नजीब के परिजन और अन्य तमाम लोग नजीब की बरामदगी को लेकर आंदोलनरत हैं। परिजनों का आरोप है कि पुलिस नजीब को खोजने में रूचि नहीं ले रही है।

नजीब की बरामदगी को लेकर सांसद धर्मेन्द्र यादव ने प्रदर्शन में भाग लेने का निर्णय लिया, तो प्रदेश भर से हजारों लोग दिल्ली की ओर उमड़ पड़े। सांसद धर्मेन्द्र यादव के नेतृत्व में हजारों लोगों ने आज मंडी हाउस से लेकर संसद तक पैदल मार्च किया और नजीब को शीघ्र बरामद कराने की मांग दोहराई। सांसद ने कहा कि नजीब की माँ और अन्य सभी परिजनों का हाल बुरा है, पुलिस को और गंभीरता से कार्य करना चाहिए और नजीब को शीघ्र बरामद करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कैंपस से नजीब का इस तरह गायब हो जाना पुलिस को कठघरे में खड़ा करता है। प्रदर्शन में अन्य तमाम सांसद, विधायक और नेता मौजूद रहे। यह भी बता दें कि लापता नजीब बदायूं का मूल निवासी है

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

जेएनयू ने नजीब को ही बताया आरोपी, सांसद ने दी सांत्वना

ज्वाइंट कमिश्नर से मिला युवाओं का दल, सांसद ने की बात

नजीब की बरामदगी को लेकर सिटी मजिस्ट्रेट को दिया ज्ञापन

नजीब की बरामदगी को लेकर जेएनयू में परिजनों का धरना

नजीब की बरामदगी को लेकर पुलिस मुख्यालय पर प्रदर्शन

नजीब की बरामदगी को गृह मंत्री और एलजी से मिले सांसद

जस्टिस फॉर नजीब के लिए जारी है जंग, जेएनयू में प्रदर्शन

सांसद धर्मेन्द्र यादव को देखने/सुनने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.