पचास गायों की हत्या कर गाड़ियों में मांस भर ले गये तस्कर

पुलिस अफसरों को घटना की जानकारी देता दारोगा।
पुलिस अफसरों को घटना की जानकारी देता दारोगा।

बदायूं पुलिस तस्करों का कुछ नहीं कर पा रही है। तस्करों के मन में जब आ रहा है, तब दुर्दांत घटना को अंजाम देकर आराम से फरार हो जाते हैं। बीती रात फिर तस्करों ने पचास से अधिक गायों की हत्या कर दी और गाड़ियों में मांस भर ले गये। घटना को लेकर क्षेत्र की जनता आक्रोशित नजर आ रही है।

जघन्य वारदात बदायूं जिले के थाना उघैती क्षेत्र की है। गाँव रियोनाई और वालकिशनपुर के जंगल में सैकड़ों सार्वजनिक गाय रहती हैं। बीती रात किसी समय तस्कर आये और पचास से अधिक गाय काट कर उनका मांस भर ले गये। क्षेत्र की जनता को घटना की जानकारी सुबह हुई। मौके पर मांस के टुकड़े और खून पड़ा होने से क्षेत्र में खबर फैल गई, तो मौके पर सैकड़ों लोग जमा हो गये और आक्रोश व्यक्त करने लगे। चौंकाने वाली बात यह है कि पुलिस घटना को नहीं रोक पाई और सुबह को सूचना देने के कई घंटे बाद मौके पर पहुंची। बाद में उघैती के साथ मुजरिया और इस्लामनगर थाना क्षेत्रों से भी पुलिस बुला ली गई।

यहाँ बता दें कि जिले भर में तस्कर घटनाओं को अंजाम देते रहे हैं। उघैती क्षेत्र में व सीमा पर तस्कर कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं, लेकिन पुलिस तस्करों का कुछ नहीं कर पा रही है, इन घटनाओं को लेकर किसी दिन बड़ा बवाल हो सकता है।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

आईजी ने दिए तस्करों के विरुद्ध अभियान चलाने के कड़े निर्देश

टैंकर में भरे गाय और बैल छोड़ कर भागे तस्कर, 15 गाय मृत

डीसीएम पलटने से 17 गाय मरीं, तस्कर आसानी से फरार

एक ब्राह्मण सहित चार गौ तस्कर दबोचे, नौ चिन्हित

पुलिस पर हमला कर तस्कर छुड़ाया, थाने पर पथराव, जीप तोड़ी

तस्करों ने हृदय विदारक घटना को दिया अंजाम, 28 गायें काटीं

तस्कर पुलिस पर भारी, फिर काट ले गये दर्जन भर गाय, बवाल

15 से अधिक गायों को काट कर मांस भर ले गये तस्कर

Leave a Reply