जो कुछ कहा और जो कुछ हुआ, उसके लिए मैं क्षमा मांगता हूँ: आबिद

आबिद रजा

जो कुछ कहा और जो कुछ हुआ, उसके लिए मैं क्षमा मांगता हूँ, सांसद धर्मेन्द्र यादव मेरे भाई हैं और हमेशा रहेंगे। उक्त विचार बदायूं विधान सभा क्षेत्र के विधायक, पूर्व दर्जा राज्यमंत्री एवं सपा प्रत्याशी आबिद रजा के हैं।

जी हाँ, बदायूं स्थित इस्लामियां इंटर कॉलेज के परिसर में आयोजित की गई समाजवादी पार्टी की जनसभा में बोलते हुए आबिद रजा ने न सिर्फ गलती को स्वीकार किया, बल्कि सार्वजनिक रूप से सांसद धर्मेन्द्र यादव से क्षमा मांगी एवं गले भी मिले, इसके बाद सांसद धर्मेन्द्र यादव ने उपस्थित जनता से आह्वान किया कि समाजवादी पार्टी के सभी प्रत्याशियों को विजयी बनायें। अब यह मतगणना के बाद ही पता चलेगा कि सांसद के आह्वान पर उनके चाहने वालों ने आबिद रजा को क्षमा किया, या नहीं।

नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद पत्रकारों ने पिछले दिनों सांसद पर आरोप लगाने को लेकर आबिद रजा से सवाल किये, तो वे साफ मुकर गये। बोले- उन्होंने सांसद पर कोई आरोप नहीं लगाया था, परदेसी पर आरोप लगाया था, परदेसी बहुत लोग हैं, उसका पता कीजिये। उन्होंने फिर दोहराया कि सांसद उनके भाई हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

विधायक आबिद रजा के घर पर चल रहा है जनता का जनरेटर

स्वयं-भू ईमानदार चेयरमैन फात्मा रजा की डीएम से शिकायत

कथित आदर्शवादी आबिद रजा का अखबार भी झूठा निकला

कथित आदर्शवादी विधायक आबिद रजा की निधि में घोटाला

आदर्शवादी आबिद के सोत नदी में हो रहे अवैध निर्माण पर रोक

दुराचारियों की सूची में 70वें नंबर पर हैं आदर्शवादी आबिद रजा

गुंडई पर रोक लगते ही आबिद रजा का परिवार तिलमिलाया

आबिद रजा के जवाब सुनने/देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply