गुंडई पर रोक लगते ही आबिद रजा का परिवार तिलमिलाया

नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष फात्मा रजा।
नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष फात्मा रजा।

बदायूं सदर क्षेत्र के विधायक आबिद रजा की गुंडई पर रोक लगते ही शहर में जश्न का माहौल है, वहीं आबिद रजा और उनका पूरा परिवार तिलमिला गया है। आबिद रजा की पत्नी व नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष फात्मा रजा ने आज कहा कि उनके पति को जान का खतरा है, कोई अफसर उनके पति का फोन नहीं उठा रहा है, उनके घर के आसपास गुंडे घूमते रहते हैं।

नगर पालिका परिषद के कार्यालय में 10-12 लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उनके पति सांसद का सम्मान करते हैं, इसलिए वे उनका नाम नहीं ले रहे, लेकिन मैं नहीं डरती, मैं खुल कर कहती हूँ कि यह सब सांसद धर्मेन्द्र यादव के कारण हो रहा है, उनके पति के पुतले फुंकवाये जा रहे हैं, जिससे कल माहौल खराब हो सकता था।

फात्मा रजा ने कहा कि उनके पति को हत्या की आशंका है, घर के आसपास गुंडे घूमते रहते हैं, जिससे बच्चे भी डरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि सोमवार को वह जिलाधिकारी को ज्ञापन देंगी। यहाँ बता दें कि आबिद रजा की गुंडई से समूचा शहर त्रस्त था, लोगों की बेशकीमती जमीनें कब्जा लीं, सोत नदी के साथ कब्रिस्तान तक को नहीं छोड़ा, लेकिन लोग चाह कर भी बोल नहीं पा रहे थे। सांसद धर्मेन्द्र यादव ने अति होने पर पुलिस व प्रशासन के अफसरों को दबाव में कार्य न करने की बात कह दी, तो अफसरों ने गलत कार्यों में साथ देने से स्पष्ट मना कर दिया। चूँकि आबिद रजा की गुंडई और राजनीति का आधार पुलिस ही थी, जिसके हटते ही पूरा परिवार दहशत में आ गया और अब हत्या होने की आशंका जताता घूम रहा है।

4 Responses to "गुंडई पर रोक लगते ही आबिद रजा का परिवार तिलमिलाया"

  1. Rajeev   August 6, 2016 at 8:23 PM

    Sahab,
    Dusra pehlu ye bhi hai k sab kuchh jaan boojh kar ab tak inko gundai karne ki mohlat ab tak kyun di.

    Reply
  2. Anoop yadav   August 6, 2016 at 10:58 PM

    सांसद जी पर आरोप लगाना अच्छा नहीं हैं।।।विकास पुरुष का मानक रूपी सिद्धान पूरा उत्तर प्रदेश जानता ही की सांसद जी का विकास की गंगा में प्रथम स्थान है।।।ये दिल समाजवाद।।

    श्री धर्मेन्द्र यादव जिन्दावाद जिन्दावाद।।।

    अनूप यादव गुन्नौर।।।।

    Reply
  3. Dr.mohit singh   August 6, 2016 at 11:12 PM

    Hon.MP ji jab Se Bdn aaye hain tab Se …Bdn ka vikas itni tej ho raha hai.
    Medical college,bdn – bly road etc.
    Log pehle Bdn ko jaante nahi the.
    So Bdn wale logo Se appeel hai… hon .mp Ji ka sath dein.
    Kharab log to baise bhi harane wale hain iss baar
    Pura Bdn jaanta hai.plz wait for few months abid raza.
    U will on fourth no in city election.
    Sorry fifth no par hoge tum.

    Reply
  4. Coman man   August 7, 2016 at 2:09 AM

    मुझे आज तक समज में नहीं आया की इंसान सचाई के साथ क्यों नहीं होता। जो इंसान गुण्डई कर रहा है या कर रहा था उसको आज से पहले क्यों नहीं रोक। आज वो आपका दुश्मन है कल तक दोस्त क्यों था। आपकी @@ पार्टी गुंडे क्यों रखती है या क्यों रखे थे ।मैं भी समाजवादी ही हु पर मुझे यह सअब पसंद नहीं जो सच है वो आम जनता के सामने रखो परेस्वर्ता से। जनता को दो गुटों में लड़वाने का काम ना करो। इन् हरकतों से @@पार्टी को बदनाम ना करे। सब जानते है किसने विकास किया किसने लूटा। जो करना है ख़ामोशी से कानून के दायरे में करे धन्यबाद। लिखने में कोई गलती हुई हो या किसी को मेरे विचार बुरे लगे तो किर्पया माफ़ कर देना।

    Reply

Leave a Reply