पुलिस के सामने आसाराम की शातिर बुद्धि फेल

  • देर रात इंदौर से किया गिरफ्तार
  • आसाराम को जोधपुर लाई पुलिस
दुराचार का आरोपी कथित धर्म गुरु आसाराम
दुराचार का आरोपी कथित धर्म गुरु आसाराम

दुराचार के आरोपी कथित धर्म गुरु आसाराम की शातिर बुद्धि पुलिस के सामने फेल हो गई। पुलिस ने उसे देर रात गिरफ्तार कर लिया। जोधपुर पुलिस सुबह आसाराम को दिल्ली ले आई थी, लेकिन अब जोधपुर लेकर पहुँच गई है। आसाराम के चेहरे पर शर्म की अब भी एक लकीर तक नहीं है, वह अब भी खुद को बेक़सूर बता रहा है।

नाबालिग छात्रा द्वारा मुकदमा लिखाने के बाद से शातिर आसाराम नई-नई कहानियाँ गढ़ता रहा है। कभी छात्रा को कठघरे में खड़ा किया, तो कभी उसके पूरे परिवार को। कभी इसाई मिशनरियों का षड्यंत्र बताया, तो कभी कांग्रेस का। बौखलाए आसाराम ने सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी पर भी खुला आरोप मढ़ा, इसके बाद भी पुलिस लगातार शिकंजा कसती रही, तो खुद को बीमार बताने लगा और कल रात भोपाल से फरार हो गया, लेकिन पुलिस पीछा करती पहुँच गई और इंदौर में पकड़ लिया। पूछताछ के बहाने पुलिस से आमना-सामना हो गया, तो पुलिस ने देर रात करीब साढ़े बारह बजे आसाराम को गिरफ्तार कर लिया और पुलिस वहां से उसे एयरपोर्ट ले आई। आसाराम पुलिस के साथ पूरी रात एयरपोर्ट पर ही रहा। सुबह पुलिस उसे दिल्ली ले आई और दिल्ली से जोधपुर पहुँच गई है।

उधर शाहजहांपुर में भूख हड़ताल पर बैठे छात्रा के पिता ने भूख हड़ताल समाप्त कर दी है। उनके साथ तमाम लोग भूख हड़ताल पर बैठे थे, वहीं दुराचारियों के गुरु आसाराम की गिरफ्तारी को लेकर उसके मुट्ठी भर समर्थक विरोध कर रहे हैं, लेकिन अधिकांश लोग उसकी गिरफ्तारी से खुश हैं।

संबंधित ख़बरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

नित्यानंद और चिन्मयानंद की सूची में आसाराम भी शामिल

रेप की पुष्टि, आसाराम की गिरफ्तारी को लेकर संशय

आसाराम की गिरफ्तारी को लेकर जोरदार प्रदर्शन

आसाराम की सताई छात्रा का परिवार भूमिगत

गुरुकुल से आसाराम के पास जाती रहती हैं लड़कियां

कथित धर्म गुरु आसाराम के देश छोड़ने की आशंका

शाहजहांपुर में आसाराम के विरुद्ध प्रदर्शन और तेज

कथित धर्म गुरु आसाराम की गिरफ्तारी निश्चित

आसाराम फरार, छात्रा के परिवार ने शुरू की भूख हड़ताल

Leave a Reply