कथित धर्म गुरु आसाराम की गिरफ्तारी निश्चित

  • भयभीत आसाराम ने हाई कोर्ट में दायर याचिका वापस ली
  • वादी छात्रा के पिता ने भूख हड़ताल पर बैठने की चेतावनी दी
दुराचार का आरोपी कथित धर्म गुरु आसाराम
दुराचार का आरोपी कथित धर्म गुरु आसाराम

नाबा‌ल‌िग छात्रा का यौन शोषण करने का आरोपी कथित धर्म गुरु आसाराम का गिरफ्तार होना निश्चित माना जा रहा है। जोधपुर पुल‌िस उससे पूछताछ करने के लिए भोपाल जाने वाली है। पूछताछ के दौरान वह खुद को निर्दोष साबित नहीं कर पाया, तो गिरफ्तारी निश्चित बताई जा रही है। उधर अग्रिम जमानत के लिए न्यायालय में दायर याचिका आसाराम की ओर सी ही वापस ले ली गई है, वहीं छात्रा के पिता ने गिरफ्तारी न होने पर शाहजहांपुर में भूख हड़ताल पर बैठने की चेतावनी है।

जोधपुर के पुलिस अधीक्षक अजय पाल लांबा ने आज प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि समन की अवधि पूरी होने से पहले जोधपुर पुलिस की एक टीम भोपाल जाएगी और आसाराम से पूछताछ करेगी, जिसमें आसाराम खुद को निर्दोष साबित नहीं कर पाये, तो ही गिरफ्तारी होगी, लेकिन सूत्रों का कहना है कि एसीपी के नेतृत्व में तीन थानेदारों की टीम भी बना दी गई है, जो शनिवार सुबह तक को आसाराम को गिरफ्तार करने के लिए भोपाल पहुँच जायेगी।
उधर गिरफ्तारी से बचने के लिए भयभीत आसाराम ने अग्रिम जमानत के लिए गुजरात हाई कोर्ट में एक याचिका दाखिल की, पर कुछ देर बाद ही वापस ले ली, क्योंकि ने कहा कि अर्जी में तथ्यों का अभाव है, इसलिए बेहतर होगा कि आसाराम इसे वापस ले लें, वरना याचिका खारिज हो जाएगी। कोर्ट की प्रतिक्रिया के बाद भयभीत आसाराम ने अर्जी वापस ले ली, जिससे आसाराम को गिरफ्तार करने का रास्ता स्वतः ही साफ़ हो गया, वहीं शाहजहांपुर में छात्रा के पिता ने गिरफ्तारी न होने को लेकर भूख हड़ताल पर बैठने की चेतावनी दी है, साथ ही अब तक गिरफ्तारी न होने से देश भर में जोधपुर पुलिस के प्रति लोगों का आक्रोश बढ़ता ही जा है।
संबंधित ख़बरें पढ़ने के लिए लिंक क्लिक करें

गुरुकुल से आसाराम के पास जाती रहती हैं लड़कियां

आसाराम के पुतले पर जूते-चप्पलों की बरसात

कथित धर्म गुरु आसाराम के देश छोड़ने की आशंका

शाहजहांपुर में आसाराम के विरुद्ध प्रदर्शन और तेज

Leave a Reply