कोतवाल द्वारा सताये गये सपा नेता स्वाले चौधरी की न्यायालय से जमानत मंजूर

मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड के जिलाध्यक्ष स्वाले चौधरी

बदायूं की सदर कोतवाली में कोतवाल द्वारा बेरहमी से पीटे गये मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड के जिलाध्यक्ष स्वाले चौधरी को न्यायालय से जमानत मिल गई है, जिस पर स्वाले के परिजनों और सपाईयों ने खुशी जाहिर की है। सपा के कई वरिष्ठ नेता स्वाले से जिला कारागार में आज भी मिलने गये थे।

उल्लेखनीय है कि कोतवाल ने एक सिपाही से स्वाले को पकड़वाया। सिपाही ने स्वाले को झुका कर कंधों की जगह पकड़ कर दबोच लिया और फिर कोतवाल ने दरिंदगी की हद पार करते हुए स्वयं स्वाले के गुप्तांगों पर डंडे बरसाये थे। स्वाले को पीटते हुए किसी ने वीडियो बना लिया, जो वायरल हो गया, जिससे पुलिस का दरिंदगी वाला चेहरा समाज के सामने आ गया और पुलिस की एक बार फिर फजीहत हो गई। मानवाधिकार के उल्लंघन को लेकर गौतम संदेश ने खबर को प्रकाशित किया था, जिसे शीर्ष अफसरों ने संज्ञान में लेते हुए कोतवाल को निलंबित कर दिया, लेकिन स्वाले को दबोचने वाले सिपाही के विरुद्ध अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। स्वाले को न्यायालय से जमानत मिल गई है, जिस पर स्वाले के परिजन और सपाई खुश हैं।

उधर स्वाले चौधरी से मंगलवार को डीसीबी के चेयरमैन ब्रजेश यादव मिले थे एवं आज सपा जिलाध्यक्ष आशीष यादव के साथ प्रतिनिधि मंडल मिला। पूर्व दर्जा राज्यमंत्री आबिद रजा भी स्वाले से जिला कारागार में मिले। स्वाले के साथ हुए कुकृत्य से सपाई उबल उठे थे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

उबलने लगा सपाईयों का खून, स्वाले चौधरी से मुलाकात के बाद ब्रजेश यादव दहाड़े

सपा नेता स्वाले चौधरी के गुप्तांगों पर डंडे बरसाने वाले बेरहम कोतवाल निलंबित

यूथ बिग्रेड के जिलाध्यक्ष स्वाले चौधरी के गुप्तांगों पर कोतवाल ने बरसाये डंडे

जालंधरी सराय में बवाल, गोलीबारी, हाईवे जाम कर की बसों में तोड़-फोड़

स्वाले चौधरी की पिटाई का दृश्य देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply