प्रेमिका के घर में घुस कर मस्ती करने पर प्रेमी-प्रेमिका की हत्या

घटना स्थल का मुआयना करते एसएसपी सुनील कुमार सक्सेना।
घटना स्थल का मुआयना करते एसएसपी सुनील कुमार सक्सेना।
बदायूं में दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया गया है। दुस्साहसी प्रेमी घर में ही प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था, जिसे प्रेमिका के माँ-बाप ने देख लिया, तो दोनों को मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना पर क्षेत्र के साथ पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।
वारदात बदायूं जिले के सहसवान कोतवाली क्षेत्र में स्थित गांव नदायल की है। बताते हैं कि कफील (18) निवासी जुलेपुरा थाना गुन्नौर जिला संभल और नूरजहां (17) पुत्री मौसम अली निवासी गाँव नदायल आपस में प्रेम करते थे और मिलते रहते थे। शुक्रवार की रात में किसी समय कफील आया और मौसम अली के घर में अंदर आकर सो गया। प्रेमी-प्रेमिका मस्ती कर रहे थे, तभी किसी तरह नूरजहाँ की माँ हमसीरन को भनक लग गई, उसने पति को बता दिया। पति-पत्नी ने बेटी नूरजहाँ से दरवाजा खोलने को कहा। डरी-सहमी नूरजहाँ ने दरवाजा खोल दिया, तो मौसम अली ने कमरे की तलाशी ली और चारपाई के नीचे छुपे कफील को पकड़ लिया।
कफील को देखते ही मौसल अली का खून खौल उठा, उसने कफील के गले में रस्सी लपेट दी और गला घोंट कर उसे मौत के घाट उतार दिया, दूसरी तरफ माँ हमसीरन ने नूरजहां का गला उसी के दुपट्टे से घोंट दिया, जिससे उसकी भी मौत हो गई।
घटना शुक्रवार रात करीब 10: 30 की बताई जाती है। दोनों के शव मौके पर ही सुबह 6 बजे तक पड़े रहे। प्रधान की सूचना पर कोतवाल कश्मीर सिंह यादव पहुंचे, उन्होंने दोनों के शव कब्जे में ले लिए। आरोपी पति-पत्नी को भी हिरासत में ले लिया गया है। घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। सूचना पर एसएसपी सुनील कुमार सक्सेना भी मौके पर गये और घटना से संबंधित जानकारी हासिल की।
संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

Leave a Reply