किक डे के अवसर पर ऑनर किलिंग, पुलिस को नहीं पता

किक डे के अवसर पर ऑनर किलिंग, पुलिस को नहीं पता
किक डे के अवसर पर ऑनर किलिंग, पुलिस को नहीं पता

वेलेंटाइन डे वीक में एक ओर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आगरा के ताज महल प्रांगण में लवर्स बेंच का उद्घाटन कर रहे हैं और दूसरी ओर प्रेमिका को उसके ही पिता ने किक डे के अवसर पर मौत के घाट उतार दिया। इससे भी बड़े आश्चर्य की बात यह है कि हत्यारे बाप को सलाखों के पीछे डालने की जगह पुलिस घटना को दबाने का प्रयास कर रही है।
बदायूं जिले के थाना सिविल लाइन क्षेत्र में स्थित हाइडिल कॉलोनी की घटना है। बताया जाता है कि एक सहकारी कर्मी की शिक्षित व बालिग लड़की शहर के ही एक स्वजातीय युवा से प्रेम करती थी, जिसको लेकर पिता को आपत्ति थी। प्रेम संबंध को लेकर कई बार लड़की के साथ मारपीट की घटनायें हुईं, लेकिन लड़की नहीं मानी, तो उसके पिता ने उसे प्रेमी से विवाह करने की अनुमति दे दी। बताया जाता है कि 21 फरवरी को उसकी शादी होनी थी, जिसकी तैयारियों को लेकर वो बेहद उत्साहित थी, लेकिन शादी करने के नाम पर पिता उसे मूर्ख बना रहा था।
सूत्रों का कहना है कि बीती रात पिता ने उसे मौत के घाट उतार दिया और घटना को अंजाम देकर पिता फरार हो गया, लेकिन आज दोपहर के समय पिता लौट आया और उसने गोपनीय तरीके से उसकी अंत्येष्टि भी कर दी। इस घटना को लेकर पुलिस पूरी तरह अनभिज्ञता जता रही है, लेकिन सवाल यह है कि घटना को अंजाम देकर पिता फरार क्यूं हुआ और फिर लौट क्यूं आया?

Leave a Reply