सुभाष गौड़ की दबंगई से त्राहि-त्राहि कर उठे लोग, जमीन कब्जाने की शिकायत

आरोपी भू-माफिया सुभाष गौड़

बदायूं जिले के विधान सभा क्षेत्र सहसवान में सुभाष गौड़ की दबंगई बढ़ती जा रही है। हालाँकि सुभाष गौड़ को एक बार मिल कर सैकड़ों ग्रामीण दौड़ा चुके हैं, जिसके बाद भाजपा ने सुभाष गौड़ को नोटिस जारी किया था, इसके बावजूद वह स्वयं को भाजपा का पदाधिकारी बताना नहीं छोड़ रहा है, ऐसा करने पर भाजपा द्वारा अंकुश नहीं लगाया जा रहा है, जिससे क्षेत्र में पार्टी की भी जमकर फजीहत हो रही है। सुभाष की दबंगई से त्रस्त लोग त्राहि-त्राहि कर रहे हैं और पुलिस की शरण में भी जा रहे हैं, पर पुलिस भाजपा से जुड़े होने के भ्रम में कार्रवाई करने से कतरा रही है।

ताजा प्रकरण कस्बा सहसवान का है, यहाँ के मोहल्ला नयागंज निवासी आशीष व अनुराग पुत्रगण सुनील दबंग सुभाष गौड़ से बेहद त्रस्त हैं। आशीष व अनुराग का कहना है कि उन्होंने सुभाष गौड़ को 10 बिसे जमीन बेची थी, लेकिन दबंग सुभाष गौड़ उनकी 20 बिसे जमीन पर कब्जा कर रहा है, जिसकी शिकायत पीड़ित हर अधिकारी से कर चुके हैं, लेकिन सुभाष गौड़ स्वयं को भाजपा और आरएसएस का पदाधिकारी बताता है, जिससे इसके विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं हो पा रही है। पीड़ितों ने पुलिस विभाग के शीर्ष अफसरों को पत्र भेज कर पुनः कार्रवाई कराने व भू-माफिया सुभाष गौड़ से जमीन मुक्त कराने की गुहार लगाई है।

उल्लेखनीय है कि विकास क्षेत्र सहसवान के गाँव भूड़ खितौरा में 12 मार्च को खुली बैठक आयोजित की गई थी, जिसमें कोटेदार का चयन किया गया था। मतदान में 262 वोट पाने वाले सुनील कुमार विजयी घोषित किये गये, लेकिन अगले दिन हारने वाले प्रत्याशी के पक्ष में बीडीओ जीपी कुशवाह पर दबाव बनाने सुभाष गौड़ पहुंच गये। ब्लॉक मुख्यालय पर पहले से मौजूद ग्रामीण सुभाष गौड़ को देखते ही भड़क गये और हंगामा करने लगे। भीड़ ने सुभाष गौड़ के साथ जमकर खींचतान भी की, जिससे भाजपा की जिले भर में बड़ी फजीहत हुई। भाजपा जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य ने उक्त प्रकरण से प्रांतीय नेतृत्व को अवगत करा दिया था, जिसके बाद सुभाष गौड़ को पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त होने पर नोटिस दिया गया, इसके बावजूद सुभाष लगातार स्वयं को पार्टी पदाधिकारी बता रहा है एवं लेटर पेड का दुरूपयोग कर रहा है, इससे भाजपा की छवि खराब हो रही है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

राशन डीलर को लेकर गलत सिफारिश करने पहुंचे भाजपा नेता को भीड़ ने दौड़ाया

भाजपा की फजीहत कराने वाले प्रभारी सुभाष गौड़ पर कार्रवाई होना तय

Leave a Reply