राशन डीलर को लेकर गलत सिफारिश करने पहुंचे भाजपा नेता को भीड़ ने दौड़ाया

भाजपा नेता को घेरे खड़ी भीड़।

बदायूं जिले के ब्लॉक मुख्यालय सहसवान में आज कोटेदार के चयन को लेकर कई घंटे तक अफरा-तफरी का माहौल रहा। हारे हुए व्यक्ति को कोटेदार बनाने का दबाव बना रहे भाजपा नेता और बीडीओ को सैकड़ों लोगों ने घेर लिया। भाजपा नेता के साथ भीड़ ने खींचतान भी की। आम जनता के आक्रोश को देखते हुए सभी सहम गये और अवसर मिलते ही भाग गये।

बताते हैं कि सहसवान क्षेत्र के गाँव भूड़ खितौरा में 12 मार्च को खुली बैठक आयोजित की गई, जिसमें कोटेदार का चयन किया गया। मतदान में 262 वोट पाने वाले सुनील कुमार विजयी घोषित किये गये, लेकिन हारने वाले प्रत्याशी को जिला स्तरीय एक धूर्त किस्म के भाजपा नेता का संरक्षण प्राप्त है। बताते हैं कि भाजपा नेताओं की ओछी हरकत का अहसास ग्रामीणों का पहले से था, सो गुरुवार की सुबह सैकड़ों लोग ब्लॉक मुख्यालय पर पहुंच गये और सुनील कुमार के पक्ष में संस्तुति करने की मांग करने लगे, पर बीडीओ जीपी कुशवाह टालते रहे, इस बीच बिसौली विधान सभा क्षेत्र के भाजपा प्रभारी सुभाष गौड़ बीडीओ जीपी कुशवाह पर दबाव बनाने पहुंच गया, जिसे देखते ही मौके पर मौजूद लोग भड़क गये और हंगामा करने लगे। भीड़ ने सुभाष गौड़ के साथ जमकर खींचतान की।

जनता के हाव-भाव देख कर भाजपा नेता, बीडीओ और कर्मचारी सहम गये। बताते हैं कि जनता दौड़ पड़ी, तो भाजपा नेता दहशत में आ गया और जोर-जोर से कहने लगा कि वह अपने निजी कार्य से आया है, किसी और की सिफारिश करने नहीं आया, लेकिन आक्रोशित जनता ने उसकी नहीं सुनी। अफरा-तफरी के माहौल में मौका मिलते ही भाजपा नेता और बीडीओ चले गये, वरना बड़ी घटना हो सकती थी। बताते हैं कि विजयी प्रत्याशी सुनील कुमार के पक्ष में बीडीओ ने अभी भी संस्तुति नहीं भेजी है, जिससे ग्रामीण पुनः बवाल कर सकते हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

हंगामा देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें


Leave a Reply