भाजपा की फजीहत कराने वाले प्रभारी सुभाष गौड़ पर कार्रवाई होना तय

जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य

बदायूं जिले के बिसौली विधान सभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के प्रभारी सुभाष गौड़ के विरुद्ध कार्रवाई होना तय माना जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी की फजीहत कराने वाले सुभाष गौड़ के संबंध में प्रांतीय नेतृत्व को अवगत करा दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि विकास क्षेत्र सहसवान के गाँव भूड़ खितौरा में 12 मार्च को खुली बैठक आयोजित की गई थी, जिसमें कोटेदार का चयन किया गया। मतदान में 262 वोट पाने वाले सुनील कुमार विजयी घोषित किये गये, लेकिन अगले दिन हारने वाले प्रत्याशी के पक्ष में बीडीओ जीपी कुशवाह पर दबाव बनाने बिसौली विधान सभा क्षेत्र के भाजपा प्रभारी सुभाष गौड़ पहुंच गये। ब्लॉक मुख्यालय पर पहले से मौजूद ग्रामीण सुभाष गौड़ को देखते ही भड़क गये और हंगामा करने लगे। भीड़ ने सुभाष गौड़ के साथ जमकर खींचतान भी की।

उक्त प्रकरण के चलते भाजपा की जिले भर में बड़ी फजीहत हुई है। माफियागीरी, भ्रष्टाचार और दलाली पर अंकुश लगाने का वादा कर सत्ता में आई भाजपा के बारे में भी लोग तरह-तरह की बातें करते नजर आ रहे हैं, इस संबंध में जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य ने बताया कि प्रकरण से प्रांतीय नेतृत्व को अवगत करा दिया गया है। शीर्ष नेतृत्व ही निर्णय लेगा, वहीं सूत्रों का कहना है कि सुभाष गौड़ ने चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध किया था, इसकी रिपोर्ट भी प्रांतीय नेतृत्व को भेजी गई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

राशन डीलर को लेकर गलत सिफारिश करने पहुंचे भाजपा नेता को भीड़ ने दौड़ाया

हंगामा देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें


Leave a Reply