कट्टरपंथियो को उनकी भाषा में जवाब देने का समय आ गया है: कुलदीप

संगठन में प्रभात सक्सेना का स्वागत करते कुलदीप वार्ष्णेय।

हिन्दू जागरण मंच युवा वाहिनी के प्रदेश महामंत्री कुलदीप वार्ष्णेय ने हिन्दुओं का आह्वान करते हुए कहा कि कट्टरपंथियो को उनकी भाषा में जवाब देने का सही समय आ गया है। अगर, अब चुक गये, तो हमारा देश पुनः मुगलों के शासन काल वाली स्थिति में चला जायेगा।

कुलदीप वार्ष्णेय ने बदायूं जिले कस्बा उझानी में स्थित रवि जी महाराज के आश्रम पर आहूत बैठक में कहा कि हिन्दुओं के हित में कुछ कड़े फैसले लेने हैं, जिन पर मंथन चल रहा है। उन्होंने कहा कि हिन्दू कुछ कुरूतियों के कारण पतन की ओर अग्रसर है। अगर, शीघ्र ही ठोस कदम नहीं उठाये गये, तो देश में हिन्दुओं की स्थिति दयनीय हो जायेगी।

कुलदीप वार्ष्णेय ने प्रभात सक्सेना को मंच का जिलाध्यक्ष मनोनीत करते हुए जिले में संगठन को गति देने को कहा। बैठक में युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र सिसौंदिया, संजीव सिंह, योगेश प्रताप सिंह, ओम वीर सिंह, श्रीराम शाक्य, रंजीत सिंह, धर्मपाल लोधी, अरुण पटेल, हिमांशु वार्ष्णेय, गोविन्द राणा, विवेक पटेल और रूपेश कुमार प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

फायर ब्रांड नेता कुलदीप बने युवा वाहिनी के प्रांतीय उपाध्यक्ष

युवा वाहिनी के अज्जू अध्यक्ष और कुलदीप बने महामंत्री

कन्हैया की जीभ काटने पर पांच रूपये देने की घोषणा

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.