सपा प्रत्याशी को जिताने की अपील करने वाले नूरुद्दीन की क्षेत्र में फजीहत

नाधा में जनसभा को संबोधित करते सांसद धर्मेन्द्र यादव एवं राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव के बराबर में मंच पर नीले घेरे में बैठे नूरुद्दीन।

बदायूं जिले के नाधा में 26 दिसंबर को नव-सृजित ब्लॉक के शिलान्यास के अवसर पर हुई जनसभा कई मामलों को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। विकास को लेकर प्रशंसा भी की जा रही है, लेकिन जनसभा में मंच पर मौजूदगी को लेकर नूरुद्दीन की क्षेत्र में बड़े स्तर पर फजीहत हो रही है। अधिकांश लोग यही कहते सुनाई दे रहे हैं कि नूरुद्दीन पीछे कुछ कहते हैं और सामने कुछ और कहते हैं।

उल्लेखनीय है कि सहसवान के चेयरमैन नूरुद्दीन स्वयं को पहले कांग्रेसी कहते थे, इसके बाद स्वयं को निर्दलीय बताने लगे, लेकिन घर और गाड़ी पर सपा का झंडा लगाते रहे। 21 नवंबर को सहसवान में एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में स्वयं को निर्दलीय बताते हुए क्षेत्रीय विधायक व राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव की सार्वजनिक रूप से आलोचना करते दिखे, इसके बाद 19 दिसंबर को बदायूं स्थित इस्लामिया इंटर कॉलेज के प्रांगण में लैपटॉप वितरण समारोह आयोजित हुआ, तो वहां मंच पर आकर बैठ गये, इस पर कुछ लोगों ने मजाकिया अंदाज में सवाल किया, तो स्वयं को इंटर कॉलेज का प्रबंधक बताते हुए कहने लगे कि प्रबंधक की हैसियत से आये हैं।

26 दिसंबर को नाधा में सांसद धर्मेन्द्र यादव और राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव ने नव-सृजित ब्लॉक का शिलान्यास किया, इस अवसर पर जनसभा भी आयोजित की गई, जिसके मंच पर नूरुद्दीन न सिर्फ जमे हुए थे, बल्कि विकास कार्यों की प्रशंसा करते हुए अगले चुनाव में सपा प्रत्याशी को जिताने की अपील भी करते सुनाई दिए, इस पर उपस्थित लोग स्तब्ध रह गये, वहीं अब समूचे क्षेत्र में नूरुद्दीन की जमकर फजीहत हो रही है, उनके दावों और बातों को लेकर लोग तरह-तरह की चर्चायें कर रहे हैं।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

सपा का झंडा लगाने वाले अध्यक्ष ने स्वयं को बताया निर्दलीय

सांसद ने ब्लॉक के शिलान्यास के साथ किया 42 करोड़ के कार्यों का उद्घाटन

इतना ही बता दो कि मेरा नजीब कहाँ है और कैसा है: धर्मेन्द्र

गौतम संदेश की मोबाईल एप लांच, अपडेट रहने के लिए तत्काल इन्स्टॉल करें

नाधा में बोलते नूरुद्दीन को देखने के लिए वीडियो पर करें क्लिक

Leave a Reply

Your email address will not be published.