गौतम संदेश की मोबाईल एप लांच, अपडेट रहने के लिए तत्काल करें इन्स्टॉल

गौतम संदेश की मोबाईल एप लांच, अपडेट रहने के लिए तत्काल करें इन्स्टॉल

गौतम संदेश के पाठकों के लिए खुशखबरी है। जी हाँ, गौतम संदेश की मोबाईल एप लांच कर दी गई है, जिसे पाठक अपने मोबाईल में तत्काल इन्स्टॉल कर सकते हैं, जिसके बाद वे गौतम संदेश की खबरों को लेकर हर समय अपडेट रहेंगे।

गौतम संदेश के पाठकों की सहूलियत को ध्यान में रखते हुए मोबाईल एप गुरुवार को लांच कर दी गई। एंड्रॉयड मोबाईल रखने वाले पाठक प्ले स्टोर में जाकर gautam sandesh टाइप करें और सर्च कर गौतम संदेश की एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं, जिसके बाद खबर अपडेट होते ही उन्हें नोटिफिकेशन भी मिलने लगेंगे, इससे बार-बार गौतम संदेश की वेब साईट पर जाने की समस्या से बच सकते हैं।

गौतम संदेश में भविष्य में और कई तरह के प्रयोग करने पर विचार किया जा रहा है। न्यूज और व्यूज से संबंधित कई तरह की नई चीजें जोड़ी जा सकती हैं, इस सब में पाठकों के लिए एप और भी मददगार साबित होगी। एप लांच करने के बाद दायित्व और बढ़ गया है। प्रयास किया जायेगा कि गौतम संदेश सभी पाठकों की अपेक्षाओं पर यूं ही खरा उतरता रहे और हर दिन कुछ नया और रोचक पढ़वाता रहे। पाठकों से आशा है कि जिस तरह उनका प्रेम गौतम संदेश बेवसाईट को मिलता रहा है, वैसा ही प्रेम भविष्य में भी करते रहेंगे। एंड्रॉयड मोबाईल वाले पाठक एप इन्स्टॉल करने के लिए इस लिंक पर भी जा सकते हैं मोबाईल एप।

Leave a Reply

Your email address will not be published.