भाजपा प्रत्याशी ने किया तूफानी भ्रमण, पत्नी ने भी किया चुनाव प्रचार

गाँव में भ्रमण करते भाजपा प्रत्याशी महेश चन्द्र गुप्ता।

बदायूं विधान सभा क्षेत्र के लोकप्रिय भाजपा प्रत्याशी पूर्व विधायक महेश चन्द्र गुप्ता ने मंगलवार को क्षेत्र में तूफानी भ्रमण किया, इस दौरान उन्होंने भाजपा की नीतियों का जन-जन में प्रचार किया। भाजपा प्रत्याशी की पत्नी के साथ भाजपा नेत्रियों ने भी भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार किया।

क्षेत्र के गाँव गिरधरपुर, बिनावर, बरखेड़ा, नरखेड़ा, सिकरोड़ी, राफियाबाद, बगुलीनगर सहित अन्य तमाम गांवों में भ्रमण करते हुए भाजपा प्रत्याशी व पूर्व विधायक महेश चन्द्र गुप्ता ने कहा कि मैंने हमेशा त्याग, तपस्या और ईमानदारी की राजनीति की है, आगे भी मैं ऐसी ही राजनीति करना चाहता हूँ। बोले- पूर्व में जब मैं विधायक था, मैंने अपने विधान सभा क्षेत्र में विधायक निधि का एक-एक रुपया जनहित के कार्यों में लगाया था, पर वर्ष- 2012 के विधान सभा चुनाव में मुझे पराजय का मुंह देखना पड़ा, उसके बावजूद भी मैंने पूरे मन से जनता की सेवा की, हमेशा जनता के सुख-दुख में साथ दिया, जिससे भारतीय जनता पार्टी ने आज मुझे पुनः प्रत्याशी बनाया है।

उन्होंने कहा कि अगर आप लोगों ने मुझे विधायक बनाया, तो आप लोगों को सेवा के नये कीर्तिमान स्थापित कर के दिखाऊँगा, विधायक निधि का एक-एक रुपया जनहित के कार्य में ही लगाऊंगा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है, ऐसे में यदि आप विधायक नहीं बनायेंगे, तो आपके क्षेत्र का विकास नहीं हो सकेगा।

इस अवसर पर रावेंद्र चौहान प्रधान, मनोज सिंह प्रधान, धीरेन्द्र सिंह, दयालु सिंह पूर्व प्रधान, कमलेश गुप्ता, दीपू साहू, कृष्णपाल सिंह पूर्व प्रधान, रामवीर सिंह, अजयपाल यादव, सोहनपाल प्रधान, जीतेन्द्र प्रधान सहित लोग मौजूद रहे, इसके अलावा भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष सीमा राठौर और दीपमाला गोयल ने महिलाओं के साथ बिनावर में भ्रमण कर महेश चन्द्र गुप्ता के लिए वोट मांगे, इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी की पत्नी विमलेश गुप्ता, जिला पंचायत सदस्य राजवती वर्मा, अमिता उपाध्याय, ममता गौर, सुनीता राठौर, तारा मौर्य, सरोज मौर्य, रागिनी और महेशा सिंह सहित तमाम महिलायें मौजूद रहीं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

शक्ति प्रदर्शन के साथ भाजपा प्रत्याशी महेश चन्द्र गुप्ता ने कराया नामांकन

भाजपा प्रत्याशी महेश चन्द्र गुप्ता सोमवार को दाखिल करेंगे नामांकन पत्र

महेश के आवास पर जुटे सेक्टर संयोजक, मंडल अध्यक्ष और सेक्टर प्रभारी

जनसमस्याओं के निराकरण को डीएम से मिले भाजपाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.