महेश के आवास पर जुटे सेक्टर संयोजक, मंडल अध्यक्ष और सेक्टर प्रभारी

पदाधिकारियों को संबोधित करते भाजपा व पूर्व विधायक महेश चन्द्र गुप्ता।

बदायूं विधान सभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी महेश चन्द्र गुप्ता के आवास पर क्षेत्र के मंडल अध्यक्ष, सेक्टर संयोजक और सेक्टर प्रभारियों की बैठक संपन्न हुई, जिसमेंमहेश चन्द्र गुप्ता ने कहा कि भाजपा की सरकार बनना तय है, उन्होंने मार्मिक अंदाज में अपने लिए भी समर्थन मांगा।

बदायूं विधान सभा क्षेत्र के संयोजक, सेक्टर संयोजक, मंडल अध्यक्ष और सेक्टर प्रभारियों को संबोधित करते हुए महेश चन्द्र गुप्ता ने कहा कि पार्टी ने मुझे प्रत्याशी बनाया है, मैं पिछला चुनाव हारने के बाद भी अपने घर नहीं बैठा और लगातार क्षेत्र की जनता की सेवा करता रहा। बोले- मेरे घर के दरवाजे पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए खुले रहे। उन्होंने कहा कि इस समय उत्तर प्रदेश में भाजपा की लहर चल रही है, ऐसे में पार्टी की सरकार बनना तय है। भारतीय जनता पार्टी बदायूं विधान सभा क्षेत्र से भारी मतों से विजयी हो, इसलिए आप लोगों को ज्यादा मेहनत करने की आवश्यकता है।

उन्होंने कहा कि पूर्व में पार्टी द्वारा दिए गए कार्यक्रमों में आप लोगों द्वारा हमारा पूरा साथ दिया गया तथा लगातार मेहनत कर के कार्यक्रमों को सफल बनाया, आप लोगों की मेहनत और संघर्ष का परिणाम है कि पार्टी ने मुझे प्रत्याशी बनाया तथा आप लोगों के बल पर ही मैं यह विधान सभा चुनाव निश्चित ही जीतूंगा। बोले- चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र का चौहमुंखी विकास कराया जाएगा तथा कार्यकर्ताओं के लिए मेरे दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे, आप के मान-सम्मान और प्रतिष्ठा के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा, मैंने हमेशा ईमानदारी तथा त्याग तपस्या की राजनीति की है और हमेशा करता रहूंगा।

उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि बदायूं विधान सभा क्षेत्र से अधिक वोटों से चुनाव जीतें, जिस से क्षेत्र का विकास हो सके। बोले- जब तक हमारा विधायक नहीं होगा, क्षेत्र का विकास नहीं होगा। उन्होंने सभी का आभार भी व्यक्त किया, इस दौरान अशोक भारती, प्रभा शंकर वर्मा, सोबरन सिंह, धर्मेंद्र सिंह, यशपाल यादव, अंकित मौर्य, विश्वजीत गुप्ता, प्रतीक मिश्रा, दुर्गविजय यादव, अजय पाल, ठा. धर्मेंद्र सिंह, मधुसूदन गुप्ता, तरूण राठौर, नरेंद्र सिंह, मुन्ना लाल, ज्ञानेंद्र वर्मा, मनोज यादव, हरबंस मौर्य, विपिन उपाध्याय, जाम सिंह, संत कबीर सागर, संदीप पटेल और वीरेंद्र पटेल सहित तमाम पदाधिकारी उपस्थित रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

जनसमस्याओं के निराकरण को डीएम से मिले भाजपाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.