जनसमस्याओं के निराकरण को लेकर डीएम से मिले भाजपाई

जिलाधिकारी से बात करते पूर्व विधायक महेश चन्द्र गुप्ता, साथ में बैठे हैं एडीएम (प्रशासन)।
जिलाधिकारी से बात करते पूर्व विधायक महेश चन्द्र गुप्ता, साथ में बैठे हैं एडीएम (प्रशासन)।

बदायूं में भारतीय जनता पार्टी का एक प्रतिनिधि मंडल पूर्व विधायक महेश चंद्र गुप्ता के नेतृत्व में जिलाधिकारी से मिला और जनहित में ज्ञापन सौंपा। प्रतिनिधि मंडल ने तत्काल कार्रवाई कराने की भी मांग की।
प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व कर रहे पूर्व विधायक महेश चन्द्र गुप्ता ने जिलाधिकारी से कहा कि जनपद बदायूं की समस्त तहसीलों प्राकृतिक आपदा, सूखा और ओलों से प्रभावित किसानों को दी गयी राहत राशि के वितरण में करोड़ों रूपए के घोटाले किये गए हैं, जिन किसानों द्वारा तहसील कर्मियों को सुविधा शुल्क दिया गया, उन्हीं किसानों को लाभ मिला है, इसकी जांच अति शीघ्र पूरी होनी चाहिए। चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि यदि 15 दिन के अंदर कार्रवाई नहीं की गयी, तो भाजपा आंदोलन कर अधिकारियों का घेराव करेगी।
पूर्व विधायक महेश चन्द्र गुप्ता ने जिला अस्पताल, महिला अस्पताल में लैंड लाइन फोन न होने की शिकायत करते हुए कहा कि डॉक्टर से संपर्क करने में समस्या होती है, इसलिए दोनों अस्पतालों में फोन की व्यवस्था कराई जायेग। उन्होंने बाबू राम मार्केट की टूटी सड़क का मुददा उठाते हुए कहा कि गहरे गड्ढों में बारिश का पानी भरने से सड़क तालाब का रूप ले लेती है। बाबूराम मार्केट के व्यापारी कई दिन से धरने पर बैठे हैं, लेकिन किसी अधिकारी ने इस पर कोई कदम नहीं की है। उन्होंने बाबू राम मार्केट की सड़क अति शीघ्र बनवाने की मांग की। इस अवसर पर जिला महामंत्री राजेश्वर सिंह पटेल, जिला महामंत्री सुधीर श्रीवास्तब , जिला पंचायत सदस्य प्रभाशंकर वर्मा, नगर महामंत्री मनोज गुप्ता, नगर उपाध्यक्ष नितेश वार्ष्णे और अम्बरीष गोयल सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply