समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आबिद रजा ने माँगा अधिवक्ताओं से समर्थन

अधिवक्ताओं को संबोधित करते आबिद रजा, साथ में खड़े हैं पवन गुप्ता।

बदायूं विधान सभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी, विधायक व पूर्व दर्जा राज्यमंत्री आबिद रजा कलेक्ट्रेट में अधिवक्ताओं के बीच पहुंचे और उन्होंने अपने लिए समर्थन माँगा। जिला बार एसोसिएशन के महासचिव पवन गुप्ता के साथ वरिष्ठ अधिवक्ताओं ने आबिद रजा का गर्मजोशी से जोरदार स्वागत किया।

जिला बार एसोसिएशन के हॉल में अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए आबिद रजा ने कहा कि वे 11 वर्षों से आपके बीच आ रहे हैं, उनका रिश्ता काफी पुराना है, जो आगे भी इसी तरह बना रहेगा। उन्होंने कहा कि मुझ पर मेरे सगे भाई से ज्यादा हक पवन गुप्ता का है, उनके कहने से अधिवक्ताओं की सुविधा के लिए वह हमेशा कार्य करते रहे हैं। पूर्व में कई कार्य किये हैं। जीर्णोद्वार के साथ शीतल पेयजल की व्यवस्था कराई, सड़क बनवाई, इसी तरह आगे भी सेवा करते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि विधायक बनने के बाद अधिवक्ताओं के चबूतरे बनवायेंगे और टीन शेड की व्यवस्था करायेंगे, इस अवसर पर सुरेश चन्द्र जौहरी, प्रदीप सिंह, आलम खां, अनूप सक्सेना, मोहम्मद उमर, हीरा लाल निराला, अजय सिसौदिया, सुधीर कश्यप, विवेक शर्मा, शरद कुमार, सुरेश पाल सिंह सोलंकी, बदरुल हसन खां, पंकज सिंह और गौरव माहेश्वरी सहित अन्य तमाम अधिवक्ता मौजूद रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

सपा के स्टार प्रचारक धर्मेन्द्र यादव ने किया आबिद रजा के कार्यालय का उद्घाटन

आबिद रजा के समर्थन में धर्मेन्द्र यादव ने मथ दिया बदायूं विधान सभा क्षेत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published.