भाजपा की परिवर्तन रैली में महेश चन्द्र गुप्ता ने उछाला अंकुर हत्या कांड

परिवर्तन रैली में नरेंद्र मोदी के साथ जनता का अभिवादन करते बदायूं जिले के भाजपा प्रत्याशी।

बदायूं में भाजपा की रैली में अंकुर हत्या कांड भी उछाला गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने से कुछ देर पहले सदर क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी व पूर्व विधायक महेश चन्द्र गुप्ता ने कहा कि सपा की गुंडई इतनी बढ़ गई है कि सपा के महासचिव सुरेश पाल सिंह चौहान के भतीजे की हत्या कर दी गई, इस पर उपस्थित जनता ने उनकी जमकर वाह-वाह की।

महेश चन्द्र गुप्ता ने कहा कि मतदाताओं को धमकाया जा रहा है, उन पर दबाव बनाया जा रहा है, लेकिन सरकार बनते ही सबसे बदला लिया जायेगा और धमकाने वाले क्षेत्र छोड़ कर भाग जायेंगे। उन्होंने कहा कि उनके विधायक बनते ही उनका प्रत्येक कार्यकर्ता विधायक होगा।

अंकुर हत्या कांड उछालने पर जनता से उन्हें बड़ा समर्थन मिला, जनसमूह उनकी वाह-वाह करने लगा। बता दें कि बदायूं के सपा जिला महासचिव सुरेश पाल सिंह चौहान के भतीजे अंकुर चौहान की लाश 9 फरवरी को बिल्सी रोड के किनारे स्टेडियम के पास बरामद हुई थी। हत्या का आरोप सपा नेता सर्वेश यादव पर लगा है, जिसे समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने पत्नी अंबियापुर की ब्लॉक प्रमुख विजेता यादव सहित पार्टी से छः वर्षों के लिए निष्कासित कर दिया।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

सुरेश चौहान के भतीजे अंकुर की हत्या, सर्वेश यादव पर हत्या का आरोप

सर्वेश यादव, विजेता यादव और फखरे अहमद शोबी सपा से निष्कासित

नरेंद्र मोदी के निशाने पर रहे अखिलेश, धर्मेन्द्र और सपा, राहुल को भूले

Leave a Reply

Your email address will not be published.