सुरेश चौहान के भतीजे अंकुर की हत्या, सर्वेश यादव पर हत्या का आरोप

जमीन पर पड़ा शव और कार्रवाई करती पुलिस।

बदायूं में समाजवादी पार्टी के महासचिव सुरेश पाल सिंह चौहान के भतीजे अंकुर चौहान की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। हत्या का आरोप सपा नेता सर्वेश यादव पर लगाया जा रहा है। पुलिस ने शव पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सनसनीखेज घटना के चलते कोहराम मचा हुआ है।

अंकुर की लाश बिल्सी रोड के किनारे स्टेडियम के पास बरामद हुई है। हत्या ईंटों से कुचल कर गई है। शव से कुछ दूर उसकी बाइक भी खड़ी है। सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में दल-बल के साथ एएसपी (सिटी) अनिल कुमार यादव मौके पर पहुंच गये। शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

समाजवादी पार्टी के महासचिव सुरेश पाल सिंह चौहान ने अंकुर की हत्या का आरोप अंबियापुर की ब्लॉक प्रमुख विजेता यादव के पति और सपा नेता सर्वेश यादव पर लगाया है। उन्होंने कहा कि सर्वेश ने शाम अंकुर को फोन कर के बुलाया था, जिसकी जानकारी पुलिस को रात में ही दे दी गई, लेकिन पुलिस ने लापरवाही बरती, वहीं एसएसपी महेंद्र सिंह यादव ने निष्पक्ष और कड़ी कार्रवाई कराने की बात कही है, साथ ही बताया कि मुकदमा रात में ही दर्ज कर दिया गया था।

उल्लेखनीय है कि मार्च 2016 में ब्लूमिंगडेल स्कूल में रिजल्ट लेने गईं ब्लॉक अंबियापुर की प्रमुख विजेता यादव बेटे सहित गायब हो गईं थीं। थाना सिविल लाइन में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी, लेकिन उस समय विजेता को ले जाने का आरोप अंकुर चौहान पर ही लगा था, इसलिए अंकुर की हत्या को उसी घटना से जोड़ा जा रहा है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

समाजवादी पार्टी की बेटे सहित गायब ब्लॉक प्रमुख बरामद

गायब ब्लॉक प्रमुख कांड में माफिया ज्योति को पीट कर छोड़ा

महिला ब्लॉक प्रमुख और बेटे के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज

ब्लूमिंगडेल स्कूल में रिजल्ट लेने गई ब्लॉक प्रमुख गायब

सुरेश पाल सिंह चौहान का बयान सुनने के लिए वीडियो पर क्लिक करें 

Leave a Reply