दारोगा से त्रस्त क्षत्रिय महासभा का हाईवे जाम करने का ऐलान

रविवार को एसएसपी ऑफिस पर जमा ग्रामीण।
रविवार को एसएसपी ऑफिस पर जमा ग्रामीण।

बदायूं जिले की कोतवाली उझानी में तैनात सिरफिरे व दबंग दारोगा अशोक कुमार यादव के विरुद्ध क्षत्रिय महासभा एक्शन में आ गई है। क्षत्रिय महासभा द्वारा आसपास के जनपदों में सूचना भेजी जा रही है। 26 सितंबर को महासभा पीड़ित को न्याय दिलाने एवं सिरफिरे व दबंग दारोगा के विरुद्ध कार्रवाई कराने को लेकर आगरा, मथुरा व दिल्ली हाई-वे जाम करेगी।

उल्लेखनीय है कि उझानी कोतवाली में तैनात दारोगा अशोक कुमार यादव पर गाँव संजरपुर बालजीत निवासी नन्हें सिंह ने आरोप लगाया कि उसे दारोगा व तीन सिपाहियों ने बेवजह हिरासत में ले लिया और जमकर मार लगाई, जिससे उसका हाथ तक टूट गया। बतौर नन्हें दारोगा का यह कहना था कि उसके लाइन हाजिर होने पर उसने मिठाई बांटी थी, इसलिए पीट रहा है, इस घटना को लेकर पीड़ित नन्हें के पक्ष में सैकड़ों ग्रामीण लामबंद हो गये और 12 सितंबर को सभी ने अशोक के विरुद्ध एसएसपी से कार्रवाई करने की मांग की, इस पर एसएसपी ने सीओ को प्रकरण की जाँच दे दी।

सूत्रों का कहना है कि आरोपी दारोगा एक स्थानीय आपराधिक किस्म के सत्ताधारी नेता का खास है, जिसके दबाव में लाइन हाजिर होने के बाद अशोक को पुनः तैनात किया गया। सूत्रों का ही कहना है कि नेता के ही दबाव में सीओ ने जांच में दारोगा अशोक को निर्दोष साबित किया है, जिससे एसएसपी उसके विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं कर पा रहे हैं।

उक्त प्रकरण में क्षत्रिय महासभा सामने आ गई है। महासभा शाहजहाँपुर, कासगंज और संभल तक सूचनायें भेज रही है और 26 सितंबर को मथुरा, आगरा व दिल्ली हाई-वे पर उझानी में जाम लगायेगी। महासभा का कहना है कि सिरफिरे दारोगा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पीड़ित को न्याय दिलाने की मांग की जायेगी।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

सिरफिरे दारोगा के विरुद्ध कार्रवाई न हुई, तो जान देगा पीड़ित

सिरफिरे दबंग दारोगा ने ग्रामीण को हिरासत में लेकर पीटा

Leave a Reply