सिरफिरे दबंग दारोगा ने ग्रामीण को हिरासत में लेकर पीटा

पीड़ित ग्रामीण।
पीड़ित ग्रामीण।

बदायूं में अशोक कुमार यादव नाम का दबंग दारोगा समूचे सिस्टम पर हावी नजर आ रहा है। दबंग दारोगा ने एक ग्रामीण को बेवजह न सिर्फ हिरासत में ले लिया, बल्कि बेरहमी से उसकी मार भी लगा दी। एसएसपी से ग्रामीणों ने सिरफिरे व दबंग दारोगा के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। आक्रोशित ग्रामीण सोमवार को कोतवाली का घेराव भी कर सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि 4 अगस्त को कछला स्थित गंगा घाट से कांवड़ लेकर लौट रहे शिव भक्तों के साथ उझानी कोतवाली में तैनात दबंग दारोगा अशोक कुमार यादव ने मारपीट कर दी थी, जिस पर कांवड़ियों ने मुख्यालय पर प्रदर्शन कर दिया, इसके बाद एसएसपी ने अशोक को वहां से हटा दिया। बताते हैं कि दारोगा अशोक उझानी के ही आपराधिक छवि वाले एक स्थानीय बदनाम नेता का चहेता है, उसी नेता के दबाव में अशोक को पुनः उझानी में तैनात कर दिया गया, इससे पहले एक सीओ ने इसकी दबंगई पर रोक लगाने का प्रयास किया, तो सीओ का ही स्थानांतरण करा दिया गया।

अब आरोप है कि गाँव संजरपुर बालजीत के निवासी नन्हें को अशोक कुमार यादव ने बेवजह हिरासत में ले लिया और उसकी जमकर मार लगा दी। आरोप है कि पिटाई लगाते समय दारोगा ने कहा कि हटने पर उसने मिठाई बांटी थी। पीड़ित ग्रामीण के पक्ष में सैकड़ों ग्रामीण लामबंद हो गये हैं, उन्होंने अशोक के विरुद्ध एसएसपी से कार्रवाई करने की मांग की है, साथ ही आक्रोशित ग्रामीण सोमवार को उझानी कोतवाली का घेराव कर सकते हैं।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

पुलिस कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई को लेकर कांवड़ियों का हंगामा

मुस्लिम कोतवाल को हटवाने को दारोगा ने ही रच डाला षड्यंत्र

आदेश के विरुद्ध बदनाम एसओ ने बेटे की रकम डीएम को दे दी

Leave a Reply