हाईवे पर कीलों से पंचर कर के फिर रोका ट्रक, लूटने के बाद बदमाश फरार

बदायूं जिले में बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है। रात में हाईवे पर सिर्फ बदमाशों का ही राज चलता है। बदमाशों ने एक और ट्रक को लूट लिया। पुलिस बदमाशों को पकड़ने में असमर्थ साबित हो रही है।

घटना सहसवान कोतवाली क्षेत्र की है। उत्तराखंड के रुद्रपुर से वजरी लेकर आ रहे ट्रक को रात में एक बार फिर रुकने को मजबूर कर दिया। गाँव बहबलपुर के पास बदमाशों ने तख्ते में कीलें गाढ़ कर घास के नीचे रोड पर दबा दिया था। ट्रक चालक ने बताया कि घास में दबा होने के कारण कीलें नहीं दिखीं, जिससे टायर पंचर हो गया, जिसे वह बदलने लगा, लेकिन उसे बदमाशों के होने का अहसास हो गया था। चालक ने बताया कि बदमाश जैसे ही सामने आये, उसने तलवार निकाल ली, जिससे बदमाश उसे पकड़ नहीं सके, वह पास में ही स्थित गाँव की ओर शोर मचाते हुए भाग गया, तो ग्रामीण आ गये, लेकिन तब तक बदमाश ट्रक में रखे 18 हजार रूपये, कपड़ा और सामान वगैरह लूट कर फरार हो गये थे। पीड़ित ने पुलिस को सूचना दे दी है, लेकिन पुलिस बदमाशों को नहीं खोज पाई है।

बता दें कि इसी हाईवे पर 1 सितंबर की रात में भी इसी तरह ट्रक को लूटा गया था एवं चालक-परिचालक की पिटाई भी लगाई गई थी। घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, लेकिन पुलिस घटना का खुलासा नहीं कर सकी, तभी बदमाशों ने एक और ट्रक को निशाना बना लिया। हालात ऐसे ही रहे, तो लोगों का विश्वास पुलिस से पूरी तरह उठ जायेगा और फिर लोग रात में हाईवे पर निकलना ही छोड़ देंगे।

रोड होल्ड कर ट्रक चालक-परिचालक को लूटने के बाद बदमाश फरार

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

पीड़ित ट्रक ड्राईवर।

Leave a Reply