रोड होल्ड कर ट्रक चालक-परिचालक को लूटने के बाद बदमाश फरार

बदायूं जिले में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गये हैं कि जब और जहाँ उनका मन करता है, तब वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते हैं। हाईवे के हालात भी डरावने हैं। रोड होल्ड कर वाहनों को लूट लेते हैं। बीती रात ट्रक के चालक-परिचालक को पीटा और फिर लूट कर बदमाश फरार हो गये।

घटना सहसवान कोतवाली क्षेत्र में स्थित बिसौली मार्ग पर कॉलेज के पास की है। सहसवान के ही मोहल्ला कटरा निवासी बाबू पुत्र वजीर ट्रक चालक है, वह उत्तराखंड के हल्द्वानी से बीती रात वजरी लेकर आ रहा था। बदमाशों ने कीलों का पटला रोड पर डाल रखा था, जिससे पंचर होने पर ट्रक रोकना पड़ा। ट्रक रुकते ही बदमाशों ने कब्जा कर लिया और चालक-परिचालक को पीटने लगे। बदमाश चालक-परिचालक से 4700 रूपये लूट कर आसानी से फरार हो गये। पीड़ितों ने बताया कि बदमाश नेकर और शर्ट पहने थे। घटना के बाद पीड़ितों ने यूपी- 100 को कॉल की, तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जाँच की। पीड़ितों ने कोतवाली में भी तहरीर दे दी है, लेकिन पुलिस अभी तक बदमाशों को पकड़ने में असफल साबित हुई है।

बता दें कि दो दिन पूर्व जिला बरेली के कस्बा बहेड़ी निवासी कार से आगरा जा रहे युवक को बदमाशों ने उझानी कोतवाली क्षेत्र में बंधक बना कर लूटा था, जिसका खुलासा पुलिस अभी तक नहीं कर सकी है, इससे पहले लूट और डकैती की वारदातें भी निरंतर हो रही हैं। जघन्य वारदातों के चलते लोग दहशत में हैं। हालात 1990 के दशक जैसे हो चले हैं। लोग शाम होते ही हाईवे पर चलने से डरने लगे हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

पीड़ित ट्रक चालक बाबू।

Leave a Reply