पीस पार्टी ने दिया समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ओमकार सिंह यादव को समर्थन

ओमकार सिंह यादव को समर्थन पत्र देते पीस पार्टी के पदाधिकारी।

बदायूं विधान सभा क्षेत्र के सपा प्रत्याशी, विधायक व राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव को बड़ी शक्ति मिल गई है। सांप्रदायिक शक्तियों को रोकने और अखिलेश यादव के विकास कार्यों से प्रभावित होकर पीस पार्टी ने ओमकार सिंह यादव को समर्थन दे दिया है, जिस पर आभार प्रकट करते हुए ओमकार सिंह ने सभी की आकांक्षाओं पर खरा उतरने का वादा किया।

पीस पार्टी के सहसवान विधान सभा क्षेत्र के अध्यक्ष सालिम अंसारी व पीस पार्टी के प्रत्याशी अवू सादाव के अलावा जिला उपाध्यक्ष मौलाना मुशयद रजा, जिला सचिव बाबू खां, नगर अध्यक्ष हाजी अमीन राना, नगर उपाध्यक्ष सकील सलमानी, विधान सभा क्षेत्र के उपाध्यक्ष आदिल हुसैन सहित पीस पार्टी के अन्य तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सपा प्रत्याशी ओमकार सिंह यादव को समर्थन देने की घोषणा की, साथ ही कहा कि सांप्रदायिक शक्तियों को रोकने के लिए और अखिलेश यादव के विकास कार्यों से प्रभावित होकर मिल कर ओमकार सिंह यादव को न सिर्फ चुनाव लड़ाएँगे, बल्कि उन्हें विजयी बनायेंगे।

समर्थन देने पर पीस पार्टी के नेताओं का आभार जताते हुए ओमकार सिंह यादव ने कहा कि वह सभी की आकाँक्षाओं पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे, साथ क्षेत्र का चहुंमुखी विकास कराते रहे हैं एवं बिना किसी भेद-भाव के भविष्य में भी विकास कराते रहेंगे, इस अवसर पर डीसीबी के चेयरमैन ब्रजेश यादव ने भी सभी का आभार व्यक्त किया।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

सहसवान क्षेत्र के आक्रोशित भाजपा समर्थकों ने दिया सपा को समर्थन

भ्रष्ट अफसरों का स्टिंग करें, वे कार्रवाई करायेंगे: ब्रजेश

ब्रजेश यादव के निशाने पर आये बीएसए, जमकर हड़काया

Leave a Reply

Your email address will not be published.