सहसवान क्षेत्र के आक्रोशित भाजपा समर्थकों ने दिया सपा को समर्थन

भाजपा समर्थकों का स्वागत करते ब्रजेश यादव।

बदायूं के सहसवान विधान सभा क्षेत्र से भाजपा हाईकमान द्वारा जितेन्द्र यादव का टिकट काटने से नाराज आक्रोशित भाजपा समर्थक समाजवादी पार्टी को समर्थन देने लगे हैं। शनिवार को बड़ी संख्या में भाजपा समर्थकों ने सपा प्रत्याशी ओमकार सिंह यादव को समर्थन दे दिया। पार्टी में आये भाजपा समर्थकों का डीसीबी के चेयरमैन ब्रजेश यादव ने स्वागत किया।

कस्बा उघैती में जमा हुए सैकड़ों भाजपा समर्थकों ने पहले भाजपा के विरोध में नारेबाजी की और फिर समाजवादी पार्टी व सपा प्रत्याशी ओमकार सिंह यादव के पक्ष में नारेबाजी की। भाजपा समर्थकों ने कहा कि भाजपा उन्हें बंधुआ मजदूर समझ रही है, तभी बाहरी प्रत्याशी थोप दिया गया है। समर्थकों ने कहा कि वह स्वतंत्र मतदाता हैं और जहां लोकतंत्र की गरिमा बढ़ेगी, वहां समर्थन करेंगे।

समाजवादी पार्टी में आये भाजपा समर्थकों का ओमकार सिंह यादव के पुत्र डीसीबी के चेयरमैन ब्रजेश यादव ने स्वागत किया, इस दौरान उन्होंने भाजपा समर्थकों को आश्वस्त किया कि उनके सम्मान और स्वाभिमान की रक्षा करने के लिए वह हमेशा तत्पर रहेंगे, साथ ही सरकार बनने के बाद पुनः योजनाबद्ध तरीके से क्षेत्र का विकास करायेंगे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

कॉल रिकॉर्डिंग ने जितेन्द्र यादव से छिनवा दिया टिकट, जिलाध्यक्ष तक स्तब्ध

डीसीबी के चेयरमैन ब्रजेश यादव के निशाने पर आया राकेश

भ्रष्ट अफसरों का स्टिंग करें, वे कार्रवाई करायेंगे: ब्रजेश

ब्रजेश यादव के निशाने पर आये बीएसए, जमकर हड़काया

देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.