आरक्षण ने पद छुड़ा दिया, बदायूं नहीं छोडूंगी: पूनम यादव

जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम यादव एवं पूर्व एमएलसी भारत सिंह यादव।
जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम यादव एवं पूर्व एमएलसी भारत सिंह यादव।

आरक्षण के चलते वह जिला पंचायत अध्यक्ष पद से दूर हुई हैं, लेकिन वह न राजनीति छोड़ रही हैं और न ही बदायूं जिला छोड़ कर जा रही हैं, उनका बदायूं के लोगों से आत्मीय रिश्ता है, जिसे वह निभाती रहेंगी, वह बदायूं में ही रह कर निरंतर जनसेवा भी करती रहेंगी।

उक्त उद्गार अपने सरकारी आवास पर जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम यादव ने पत्रकारों के समक्ष व्यक्त किये। पूर्व एमएलसी भारत सिंह यादव की उपस्थिति में उन्होंने कहा कि आरक्षण के चलते वह जिला पंचायत अध्यक्ष पद से दूर हुई हैं, लेकिन वह न राजनीति छोड़ रही हैं और न ही बदायूं जिला छोड़ कर जा रही हैं। बोलीं- बदायूं के लोगों से आत्मीय रिश्ता है, जिसे वह निभाती रहेंगी, साथ ही कहा कि वह बदायूं में ही रह कर निरंतर जनसेवा भी करती रहेंगी।

पूनम यादव ने खुल कर तो नहीं कहा, लेकिन वह विधान सभा चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटी नजर आ रही हैं, लेकिन विधान सभा क्षेत्र और दल अभी तय नहीं है, इसका खुलासा वे बाद में ही करेंगी। उनके पति पूर्व एमएलसी भारत सिंह यादव ने भी पुष्टि करते हुए कहा कि बदायूं जिले के असंख्य लोगों से आत्मीय रिश्ते बन गये हैं, जो उनके दुःख-दर्द में सम्मलित रहे हैं, उन्हें छोड़ कर नहीं जा सकते। बोले- सामाजिक कार्यों के साथ राजनैतिक कार्य भी करते रहेंगे और अपने लोगों के साथ हर स्तर पर खड़े नजर आयेंगे।

बता दें कि जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर कल गुरूवार को शपथ ग्रहण के बाद मधु चंद्रा आसीन हो जायेंगी। मधू चंद्रा अध्यक्ष पद पर निर्विरोध निर्वाचित हो चुकी हैं। आज अंतिम दिन पूनम यादव जिला पंचायत कार्यालय में भी बैठीं और अति आवश्यक सरकारी कार्यों को निपटाया, साथ ही तमाम कर्मचारियों ने उन्हें विदा करते हुए फूल-मालायें भेंट कीं।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम यादव ने रजाई व कंबल बांटे

पूनम यादव ने फीता काट कर किया मेले का विधिवत उद्घाटन

कड़ाई से रोके जायें बाल विवाह: पूनम यादव

बेटियों को पढ़ाने से अगली पीढ़ी सुधरती है: पूनम

सकारात्मक विचारधारा से योजना को गति दें: पूनम

लगन और कठोर परिश्रम से मिटाएं निरक्षरता: पूनम

वाकई, कमाल की चीज है राजनीति

जिला पंचायत में अविश्वास प्रस्ताव लाने की रणनीति तैयार

अविश्वास प्रस्ताव लाने की कार्रवाई शुरू

जिला पंचायत सदस्य का अपहरण, एफआईआर दर्ज

Leave a Reply