जहरीला प्रसाद खाने वाले दूसरे किशोर की मौत, पुलिस पर हमला, गाड़ी क्षतिग्रस्त

मृतक शिवम

बदायूं जिले में जहरीला प्रसाद खाने वाले दूसरे किशोर की भी मृत्यु हो गई। पुलिस की कार्यप्रणाली से आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर हमला बोल दिया। भीड़ ने गाड़ी क्षतिग्रस्त कर दी एवं पुलिस को भी बंधक बना लिया। सूचना के बाद विभाग में हड़कंप मच गया। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। मृतकों के घर कोहराम मचा हुआ है।

घटना उघैती थाना क्षेत्र के गाँव सिद्ध बरौलिया की है। बताते हैं कि 2 अप्रैल को बाबा ध्यानदास ने प्रसाद के रूप में मावा मन्दिर में उपस्थित गाँव के ही अंकित पुत्र गजराम और शिवम को ग्रहण कराने के साथ स्वयं भी खा लिया था, जिसके बाद तीनों की हालत खराब हो गई थी। अंकित को नहीं बचाया जा सका, वहीं हालत गंभीर होने के कारण बाबा ध्यानदास और शिवम को बरेली रेफर कर दिया गया था। बरेली में उपचार के दौरान शिवम की भी मृत्यु हो गई, जिसकी सूचना गाँव पहुंची, तो कोहराम मच गया।

बताते हैं कि देर शाम उघैती थाना पुलिस हिरासत में लिए गये आरोपी बाबा को लेकर मन्दिर पर पहुंची, तो पुलिस की कार्यप्रणाली से त्रस्त भीड़ ने हमला बोल दिया। पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त कर दी एवं पुलिस को मन्दिर में ही बंधक बना लिया। सूचना पर विभाग में हड़कंप मच गया, जिसके बाद मौके पर आसपास के कई थानों की पुलिस रवाना कर दी गई। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस पहुंच चुकी है, जिससे ग्रामीण दहशत में बताये जा रहे हैं और छुप कर छतों से पुलिस की गतिविधियों पर नजर रखे हुए हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

प्रसाद खाने से एक की मौत, महंत और किशोर की हालत गंभीर, बरेली रेफर

Leave a Reply