पत्रकार को धमकाने पर नूरुद्दीन, बेटे और भांजे पर मुकदमा, डग्गामार बस सीज

थाना सिविल लाइन के परिसर में खड़ी बस।

बदायूं जिले की सहसवान नगर पालिका के अध्यक्ष नुरुद्दीन और उनके परिजनों की दबंगई एवं अनैतिक कार्यों पर अंकुश लगने लगा है। खबर लिखने वाले पत्रकार का मानसिक उत्पीड़न करने पर मुकदमा दर्ज हो गया है, साथ ही डग्गामारी कर सरकार का लाखों रूपये महीने का नुकसान किया जा रहा था, लेकिन पुलिस ने आज एक बस को भी कब्जे में ले लिया। चालक ने टीएसआई को कुचलने का भी प्रयास किया, जिसके विरुद्ध थाना पुलिस ने सिर्फ धारा- 151 के तहत कार्रवाई की है।

कस्बा सहसवान के निवासी पत्रकार शाजेब का कहना है कि उसने पालिका में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर तमाम खबरें प्रकाशित की थीं, जिसको लेकर नूरुद्दीन के कहने पर उनके बेटे फैसल और भांजे फैजान ने एक अमित गुप्ता नाम की फेक आईडी के द्वारा फेसबुक पर उसके संबंध में आपत्तिजनक दुष्प्रचार शुरू कर दिया, गालियाँ देते हुए खुलेआम धमकाया जाने लगा। पीड़ित पत्रकार की शिकायत पर मिलीभगत के चलते कोतवाल ने कोई कार्रवाई नहीं की, तो पीड़ित पत्रकार ने एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी ने तत्काल मुकदमा दर्ज करा दिया।

उधर नूरुद्दीन बसों का धंधा करते हुए पालिकाध्यक्ष की कुर्सी तक पहुंचे हैं, लेकिन वह धंधा अब भी बंद नहीं किया गया है। बताते हैं कि अब उनका भाई शहाबुद्दीन बसों का धंधा देखता है। बसें दिल्ली, मेरठ, आगरा, बरेली सहित अन्य तमाम शहरों के लिए डग्गामारी करती हैं, जिससे सरकार को लाखों रूपये महीने का नुकसान होता है। सपा की सरकार में कोई सवाल तक नहीं कर सकता था, लेकिन आज बदायूं में बस दिखाई दी, तो टीएसआई राममिलन ने रोकने का इशारा किया, पर चालक ने बस टीएसआई के ऊपर चढ़ा दी, जिससे वह दौड़ कर किसी तरह बचा, लेकिन बस फिर भी पकड़ ली। बस संख्या- यूपी- 14 बीटी 7389 को सीज कर दिया और शाहिद नाम के चालक को थाना सिविल लाइन के सुपुर्द कर दिया। सिविल लाइन थाना पुलिस ने चालक के सिर्फ धारा- 151 के तहत कार्रवाई की है, जिसको लेकर तरह-तरह की चर्चायें की जा रही हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

जेसीबी, ट्रैक्टर-ट्रॉली और कर्मी होते हुए नूरुद्दीन ने निकाला सफाई का टेंडर

सहसवान के पालिकाध्यक्ष नूरुद्दीन ने की 67,41,851 रूपये हड़पने की तैयारी

जमीन कब्जाने, अपरहरण, अफीम और देह व्यापार का भी धंधा करता है नूरुद्दीन

सहसवान में नहीं होगी नूरा-कुश्ती, भदोही और बलिया में भी चला अखिलेश का डंडा

Leave a Reply