सांसद धर्मेन्द्र यादव ने खुशबू के परिवार को खुशी दान में दी

बदायूं लोकसभा क्षेत्र के युवा व लोकप्रिय सांसद धर्मेन्द्र यादव।
बदायूं लोकसभा क्षेत्र के युवा व लोकप्रिय सांसद धर्मेन्द्र यादव।

बदायूं लोकसभा क्षेत्र के युवा व लोकप्रिय सांसद धर्मेन्द्र यादव ने खुशबू के इलाज में हर तरह की मदद करने का आश्वासन दिया है। सांसद ने स्वयं आगे आ कर खुशबू के पिता से संपर्क साधा और उन्हें सांत्वना भी दी।

उल्लेखनीय है कि बदायूं जिले के कस्बा बिसौली में स्थित मोहल्ला साहूकारा निवासी अशोक सक्सेना की कक्षा- 8 में पढ़ने वाली बेटी खुशबू को हीमोसीलिया नामक रोग हो गया है, इस रोग में रक्त का बनना बंद हो जाता है, साथ ही शरीर में रक्त लगातार कम होता जाता है, जिसकी पूर्ति बाहरी स्रोत से करनी पड़ती है। खुशबू के शरीर में प्रति माह रक्त चढ़ाना पड़ता है, जो आर्थिक तंगी से जूझने वाले अशोक सक्सेना के लिए आसान काम नहीं है।

बिसौली स्थित सपा मुखिया के जन्मदिन समारोह में डांस करती हीमोसीलिया रोग से पीड़ित खुशबू सक्सेना।
बिसौली स्थित सपा मुखिया के जन्मदिन समारोह में डांस करती हीमोसीलिया रोग से पीड़ित खुशबू सक्सेना।

गंभीर रोग से पीड़ित खुशबू ने पिछले दिनों बिसौली में आयोजित सपा मुखिया के जन्मदिन समारोह में डांस भी किया था, जिसकी खबर गौतम संदेश ने प्रकाशित की थी, जिस पर सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि उन्हें यह सब नहीं बताया गया था, वरना वे खुशबू को डांस नहीं करने देते, साथ ही तत्काल उसकी मदद करते। उन्हें गौतम संदेश पढ़ कर जानकारी हुई, तो उन्होंने तत्काल संपर्क साधा और खुशबू के पिता को खुशबू की हर तरह से मदद करने का आश्वासन दिया। सांसद धर्मेन्द्र यादव के आश्वासन के बाद खुशबू का पूरा परिवार बेहद खुश है, साथ ही जिसे भी जानकारी हो रही है, वह सांसद की खुल कर प्रशंसा कर रहा है। बता दें कि अशोक सक्सेना एक गैस एजेंसी पर नौकरी कर परिवार का किसी तरह भरण-पोषण करते हैं।

बेदर्द सपाइयों के सामने जिंदगी से जूझ रही खुशबू झूम कर नाची

सांसद के हाथों कंबल पाकर गरीबों के चेहरे खिले

धर्मेन्द्र यादव के प्रयासों से हो रही धन वर्षा निरर्थक

Leave a Reply