लव जेहाद करने वाले इमरान को कोतवाली से ही छोड़ा, अफसरों को नहीं पता

पुलिस के चंगुल में भगवती पैलेस से पकड़ी गई लड़की।

दल बदल गया, पर दिल और दिमाग नहीं बदल पा रहे हैं, जिससे व्यवस्था में सुधार नहीं हो रहा। भाजपा विधायकों को भी स्वजातीय अफसर ही चाहिए, जो तैनात होने के बाद सिर्फ मनमानी करते नजर आ रहे हैं। ताजा प्रकरण लव जेहाद से जुड़ा है, जिसे न सिर्फ दबाने का प्रयास किया जा रहा है, बल्कि लड़कियों को फंसाने वाले कुख्यात इमरान को कोतवाली से ही जमानत पर छोड़ दिया गया है।

दुस्साहसिक वारदात बदायूं जिले के कस्बा उझानी है, जहाँ पंजाबी कॉलोनी में स्थित भगवती पैलेस में देह व्यापार की सूचना पर शुक्रवार को दोपहर के समय पुलिस ने छापा मारा था। छापे के दौरान भगवती पैलेस के कमरे से मूसाझाग थाना क्षेत्र के गाँव उतरना निवासी इमरान पुत्र महबूब गाँव गुलड़िया की निवासी एक लड़की के साथ रंगरेलियाँ मनाता हुआ पकड़ा गया। शुरुआत में इमरान ने अपना और लड़की का नाम गलत बताया, पर सख्ती बरतने पर उसने सच बता दिया। शुक्रवार को कोतवाल यतेन्द्र भारद्वाज द्वारा बताया गया था कि देह व्यापार का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। इमरान को जेल भेजा जायेगा एवं लड़की को लिखित में परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

हिरासत में लिए गये इमरान और लड़की से सीओ ने भी पूछताछ की और कोतवाल को कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे, लेकिन शुक्रवार की देर रात में ही कोतवाल ने इमरान को कोतवाली से ही जमानत पर रिहा कर दिया। देह व्यापार का मुकदमा भी दर्ज नहीं किया गया है और न ही भगवती पैलेस के संचालक के विरुद्ध कार्रवाई की गई है, जबकि भगवती पैलेस देह व्यापार कराने के लिए वर्षों से कुख्यात बताया जाता है, यहाँ कॉलेज गर्ल को फंसा कर लाने वालों को चार गुना कीमत पर कमरे मुहैया कराये जाते रहे हैं। इमरान के संबंध में भी सूत्रों का कहना है कि वह लड़कियों को अलग-अलग नामों से फंसाता रहता है और भगवती पैलेस में लाकर उनका यौन शोषण करता रहा है, इसके बावजूद कोतवाल ने इमरान को अपने स्तर से ही जमानत पर रिहा कर दिया।

विभागीय सूत्रों का कहना है कोतवाल यतेन्द्र भारद्वाज भाजपा विधायक आरके शर्मा के चहेते हैं और उनकी सिफारिश पर ही कोतवाल बनाये गये हैं, जिससे उन्हें शीर्ष अफसरों का कोई डर नहीं है। अगर, उन्हें अफसरों का डर होता, तो लव जेहाद जैसे गंभीर प्रकरण को वे इतने हल्के में नहीं लेते। हाल-फिलहाल प्रकरण चर्चा का विषय बना हुआ है और तरह-तरह की बातें की जा रही हैं। सीओ ने बताया कि उन्होंने कोतवाल को कार्रवाई करने का निर्देश दिया था। इमरान को जमानत पर रिहा करने की जानकारी उन्हें नहीं है, वे छुट्टी पर हैं और लौट कर जानकारी करेंगे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

गुलड़िया की जूलियट के साथ रंगरेलियां मनाते हुए रोमियो इमरान गिरफ्तार

भगवती पैलेस में पुलिस की छापेमारी का वीडियो देखें

Leave a Reply