गुलड़िया की जूलियट के साथ रंगरेलियां मनाते हुए रोमियो इमरान गिरफ्तार

पुलिस के चंगुल में भगवती पैलेस से पकड़ी गई लड़की।

बदायूं में रोमियो सुधरने को तैयार नहीं हैं। एंटी रोमियो स्क्वॉयड को आज बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने रोमियो को जूलियट के साथ रंगेहाथ दबोच लिया। पुलिस ने अनैतिक रूप से देह व्यापार करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। लव जेहाद जैसा प्रकरण होने के चलते घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।

घटना कस्बा उझानी है, यहाँ पंजाबी कॉलोनी में स्थित भगवती पैलेस देह व्यापार के लिए कुख्यात है। दोपहर के समय पुलिस को भगवती पैलेस के अंदर देह व्यापार के संबंध में सूचना मिली, तो पुलिस ने तत्काल छापा मारा। छापे के दौरान भगवती पैलेस के कमरे से मूसाझाग थाना क्षेत्र के गाँव उतरना निवासी इमरान पुत्र महबूब एक लड़की के साथ रंगरेलियाँ मनाता हुआ पकड़ा गया। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया और कोतवाली ले जाकर दोनों से पूछताछ की। जूलियट गाँव गुलड़िया की बताई जा रही है, जिसे पुलिस ने लिखित में परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

कट्टरपंथियों को भनक न लग जाये, इसको लेकर सतर्क पुलिस ने प्रकरण को गंभीर से लिया और पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार करने का मुकदमा दर्ज कर लिया। भगवती पैलेस के संचालक के विरुद्ध भी कार्रवाई की जायेगी, लेकिन पुलिस ने अभी तक संचालक को गिरफ्तार नहीं किया है। भगवती पैलेस देह व्यापार कराने के लिए वर्षों से कुख्यात बताया जाता है, यहाँ कॉलेज गर्ल को फंसा कर लाने वालों को चार गुना कीमत पर कमरे मुहैया कराये जाते रहे हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

भगवती पैलेस में पुलिस की छापेमारी का वीडियो देखें

Leave a Reply